Yuzvendra Chahal: वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद चहल ने दिया बोल्ड बयान, अपनी इस मांग से सभी को चौंकाया
Advertisement

Yuzvendra Chahal: वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद चहल ने दिया बोल्ड बयान, अपनी इस मांग से सभी को चौंकाया

Team India: भारत के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज माने जाने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप 2023 की टीम से बाहर कर दिया गया. वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम में भारत की गेंदबाजी लाइनअप में तेज गेंदबाजों के अलावा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा के रूप में तीन स्पिनर शामिल हैं. 

Yuzvendra Chahal: वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद चहल ने दिया बोल्ड बयान, अपनी इस मांग से सभी को चौंकाया

Yuzvendra Chahal News: वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने गए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपना रिएक्शन दिया है. युजवेंद्र चहल ने अपने बोल्ड बयान से सभी को चौंकाया है. बता दें कि भारत के इस स्टार क्रिकेटर को सेलेक्टर्स ने बुरी तरह नजरअंदाज कर दिया और ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया से बाहर ही रखा. भारत के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज माने जाने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप 2023 की टीम से बाहर कर दिया गया. वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम में भारत की गेंदबाजी लाइनअप में तेज गेंदबाजों के अलावा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा के रूप में तीन स्पिनर शामिल हैं. 

वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद चहल ने दिया बोल्ड बयान

वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद युजवेंद्र चहल ने अपनी एक मांग से सभी को हैरान कर दिया है. युजवेंद्र चहल ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि सेलेक्शन उनके हाथ में नहीं है. युजवेंद्र चहल ने बताया कि उनका सबसे बड़ा सपना भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना है. युजवेंद्र चहल ने एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'अपने देश के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है. जब वह क्रिकेटर अपने देश के लिए सफेद ड्रेस में लाल गेंद से क्रिकेट खेलता है तो वह टॉप पर होता है. मैं भी कुछ ऐसा ही हासिल करना चाहता हूं. मैंने लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं, लेकिन अब मेरा अगला टारगेट भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना है.'

चहल के करियर के लिए किया बड़ा फैसला 

युजवेंद्र चहल ने आगे कहा, 'मैं अपने नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर का टैग देखना चाहता हूं.' बता दें कि हाल ही में युजवेंद्र चहल ने काउंटी चैंपियनशिप के तीन मैचों में खेलने के लिए इंग्लिश काउंटी टीम कैंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया है. युजवेंद्र चहल कैंट के नॉटिंघमशर और लंकाशर के खिलाफ होने वाले घरेलू मैच तथा समरसेट के खिलाफ उसके मैदान पर होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे. युजवेंद्र चहल कैंट की तरफ से खेलने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बनेंगे. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह जून-जुलाई में कैंट की तरफ से पांच मैचों में खेले थे, जिनमें उन्होंने 13 विकेट हासिल किए थे. युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए 72 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 121 विकेट लिए हैं. युजवेंद्र चहल ने वनडे में 2 बार 5 विकेट हॉल भी लिए हैं. युजवेंद्र चहल ने इस साल केवल दो वनडे मैच खेले हैं और केवल तीन विकेट लिए हैं.

Trending news