DDLJ स्टाइल में Yuzvendra Chahal ने किया ये Romantic Post, Dhanashree के लिए लिखी ये शायरी

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन ने उन्होंने बेहद प्यारी शायरी लिखी है.

DDLJ स्टाइल में Yuzvendra Chahal ने किया ये Romantic Post, Dhanashree के लिए लिखी ये शायरी
युजवेंद्र चहल और धनश्री (फोटो-instagram/yuzi_chahal23)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. ये दोनों इंस्टाग्राम के जरिए अपनी जिंदगी के हसीन पल फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और फैंस इन्हें बेहद प्यार देते हैं.

शायर बने चहल 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में चहल और धनश्री एक दूसरे को आंखों में आंखे डालकर देख रहे हैं. खास बात ये है कि ये तस्वीर शाहरुख खान और काजोल की सुपरस्टार फिल्म डीडीएलजे (DDLJ) की याद दिला रही है. ये फोटो सरसों के एक खेत में ली गई है. इस पोस्ट चहल ने कैप्शन दिया है 'गोरी तेरी आंखें कहे'. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं.

IPL 2021: बदल सकता है Preity Zinta की टीम Kings XI Punjab का नाम और लोगो, जानिए कब होगा ऐलान

धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकाडमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पिछले साल अगस्त के महीने में धनश्री (Dhanashree Verma) और चहल (Yuzvendra Chahal) ने सगाई की थी. जिसके बाद चहल आईपीएल (IPL) के लिए दुबई रवाना हो गए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इस स्पिनर की मंगेतर धनश्री उनके साथ दुबई नहीं गई थीं, लेकिन टूर्नामेंट के आखिरी दौर में वह भी दुबई पहुंची थीं और उन्होंने आरसीबी को चीयर किया.आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के साथ रवाना हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के कुछ वक्त बाद ही दोनों ने शादी कर ली.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.