Chahal ने Dhanashree के साथ शेयर की बेहद Cute Photo, मिला ये मजेदार जवाब

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की, धनश्री ने कमेंट में की खुद की तारीफ

Chahal ने Dhanashree के साथ शेयर की बेहद Cute Photo, मिला ये मजेदार जवाब
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा (फोटो-INSTA)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी करते हैं.

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अभी टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. ये कहना गलत नहीं होगा किन उनको धनश्री की याद आ रही हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चहल ने हाल ही में धनश्री के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

क्या इलाज में देरी के चलते हुआ Maradona का निधन? निजी डॉक्टर के घर पुलिस की रेड

इस फोटो में दोनों समुद्र किनारे खुशनुमा पल बिता रहे हैं. चहल ने फोटो शेयर कर उसे कैप्शन में दो दिल बनाए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

चहल ने इस मेसेज पर धनश्री (Dhanashree Verma) ने बड़ा ही मजेदार रिप्लाई किया है. उन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- क्या सेल्फी है, कितनी प्रो है.

बता दें कि चहल और धनश्री ने 9 अगस्त 2020 को एक बेहद निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी. हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी शादी की तारीखों तारीखों का ऐलान नहीं किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

India vs Australia: चोटिल David Warner बाहर, इस दिग्गज को भी मिला आराम

बता दें कि टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत बेहद निराशाजनक हुई है. भारत ऑस्ट्रेलिया से तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से पीछे है. हाल ही में हुए दूसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का दबदबा रहा. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से करारी शिकस्त दी है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी. इसी जीत के साथ कंगारुओं ने वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.