Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma के डांस ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें Viral Video
Advertisement

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma के डांस ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें Viral Video

Dhanashree Verma Dance Video: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. म

(फोटो-instagram)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को तत्काल प्रभाव के साथ निलंबित कर दिया गया है. आईपीएल के स्थगित होने के बाद खिलाड़ी अब अपने-अपने घर लौटने लगे हैं. आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी अपने घर पहुंच चुके हैं. हालांकि के एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. धनश्री वर्मा के डांस का पुराना वीडियो वायरल
  2. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
  3. इस वीडियो को अभी तक लाखों ज्यादा लाइक मिल चुके हैं

स्टेज पर जमकर नाची धनश्री 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) धनाश्री जब भी किसी गाने पर डांस करती हैं वह तुरंत वायरल हो जाता है. इसी बीच धनाश्री का एक इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो वायरल हो गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस वीडियो में धनश्री वो स्टेज पर अपने साथियों के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस डांस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है.

 

इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

बता दें कि आरसीबी (RCB) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) गजब का बीत रहा था. इस टीम ने इस सीजन में कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें से उन्होंने 5 में जीत दर्ज की थी और सिर्फ 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. ये टीम इस बार खिताब की दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन आईपीएल के स्थगित होने से उन्हें कुछ इंतजार और करना होगा. 

 

Trending news