Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने अपने डांस से फिर मचाया तहलका, देखें Viral Video
Advertisement

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने अपने डांस से फिर मचाया तहलका, देखें Viral Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर नए डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक तमिल गाने पर जबर्दस्त डांस कर रही हैं.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटो और वीडियो के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. इस बार धनश्री ने कुछ ऐसा ही किया है.

  1. धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया डांस का वीडियो
  2. तमिल गाने पर धनश्री ने लगाए ठुमके
  3. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
  4.  

धनश्री के डांस ने मचाया तहलका 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जबर्दस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वो एक तमिल गाने पर ठुमके लगा रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ध्यान दीजिए, इस तमिल गाने को सब पता है. परेशानियां आएगी और जाएगी, हमेशा खुश रहें’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस को धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बेहद मशहूर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक प्रोफेशनल डांसर होने के साथ-साथ, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री अक्सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. बता दें कि धनश्री के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 4 मिलियन है. इसके अलावा धनश्री वर्मा पेशे से एक डेंटिस्ट भी हैं. उन्होंने साल 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

श्रीलंका दौरे पर हैं चहल

युजवेंद्र चहल इस वक्त श्रीलंका दौरे पर हैं. शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ये दौरा कर रही है. आईपीएल 2021 भी चहल कुछ खास नहीं कर पाए थे. वहीं इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज में भी चहल टीम से अंदर-बाहर होते रहे थे. ऐसे में इस सीरीज में निगाहें चहल पर होगी. बता दें कि कोरोना के मामले आने के बाद ये सीरीज 13 की जगह 17 जुलाई को शुरू होगी.

VIDEO-

Trending news