Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 7 September 2022
Advertisement

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 7 September 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. आज (7 सितंबर को) क्रिकेट जगत से काफी सारी खबरें सामने आईं. जिसमें भारत की श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद लोगों के काफी सारे रिएक्शन आए.  

 

फोटो (Twitter)

1. Asia Cup 2022: मैच गंवाने के बाद आग बबूला हुए कप्तान रोहित, बल्लेबाजों को ठहरा दिया हार का जिम्मेदार

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने सुपर-4 में अपने दूसरे मैच में श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सका, वहीं गेंदबाजी एक बार फिर फ्लॉप रही. इस हार के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया और हार के पीछे की वजह भी बताई.

2. Asia Cup: लगातार 2 हार के बाद भी फाइनल में पहुंच सकती है टीम इंडिया, अब बचा है सिर्फ ये एक चांस

टीम इंडिया के लिए एशिया कप 2022 किसी बुरे सपने की तरह गुजर रहा है. सुपर 4 में टीम इंडिया को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के साथ भारतीय टीम एशिया कप से लगभग बाहर हो चुकी है. लेकिन सवाल ये है कि क्या टीम इंडिया के पास अभी कोई ऐसा चांस है जिससे वो फाइनल की रेस में बनी रहे?

3. Asia Cup: टीम इंडिया को ले डूबी कप्तान रोहित की ये गलती, फैंस कभी नहीं करेंगे हिटमैन को माफ!

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के सुपर-4 में लगातार दो मुकाबले हारकर फाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है. टीम इंडिया को पहले पाकिस्तान से हार झेलनी पड़ी, जिसके बाद अब श्रीलंका ने भी भारत के खिलाफ जीत हासिल की. रोहित के एक खराब फैसले से टीम इंडिया को बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है.

4. Asia Cup 2022: अब पंत और हार्दिक के बीच मचा बवाल, टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से वायरल हुआ ये वीडियो

पाकिस्तान और फिर श्रीलंका से भी टीम इंडिया को हार सामना करना पड़ा. श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया पूरे मैच में ही बैकफुट पर नजर आई. वहीं ड्रेसिंग रूम का माहौल भी पूरे मैच में गड़बड़ ही नजर आया. ऐसे में ड्रेसिंग रूम से ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया जिसको लेकर बवाल मच गया.   

5. Asia Cup: किसी भी हालत में नहीं होगा भारत-पाकिस्तान मैच, फाइनल में पहुंच सकती हैं ये दो टीमें

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के ड्रीम फाइनल की संभावना समाप्त हो गई है. भारत सुपर फोर में अपने पहले दो मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुका है जबकि उसने बाबर आजम की पाकिस्तानी टीम को ग्रुप चरण में हराकर शानदार शुरुआत की थी.

6. Asia Cup: अब T20 वर्ल्ड कप से भी हाथ धोना चाहते हैं रोहित! टीम चुनने को लेकर जिद पर अड़े हिटमैन

एशिया कप में जल्दी बाहर होने की कगार पर खड़ी भारतीय क्रिकेट टीम को लचर प्रदर्शन के कारण आलोचकों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्वकप के लिए टीम लगभग तय हो चुकी है. 

7. Team India: एशिया कप के साथ ही इन 2 खिलाड़ियों का करियर खत्म, आखिरी बार नीली जर्सी में आ रहे नजर!

भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप 2022 के शुरू होने से पहले खिताब जीतने की प्रबल दावेदार माना जा रहा था. टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट की शुरुआत तो शानदार अंदाज में की, लेकिन सुपर-4 चरण में टीम इंडिया लगातार दो मुकाबले हार गई. टीम इंडिया की हार में कई खिलाड़ी जिम्मेदार रहे, लेकिन दो खिलाड़ी ऐसे थे जो पूरे एशिया कप में फ्लॉप रहे.

8. Ind vs SL T20: एशिया कप से लगभग बाहर हुई टीम इंडिया, श्रीलंका ने 6 विकेट से हराया

टीम इंडिया को एशिया कप 2022 के सुपर 4 में लगातार दुसरी हार का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया है. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में श्रीलंका के सामने 174 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे श्रीलंका ने 4 विकेट गंवाकर ही हासिल कर लिया.

9. Ravindra Jadeja: चोटिल रवींद्र जडेजा का हुआ ऑपरेशन, लंबे समय के लिए टीम इंडिया से हुए बाहर

एशिया कप 2022 के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा था. टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. एशिया कप 2022 ही नहीं उनकी चोट को देखते हुए ऐसा भी माना जा रहा है कि रवींद्र जडेजा टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

10. Virat Kohli Bowled: विराट कोहली सिर्फ बल्ला घुमाते रह गए, मदुशंका ने गिल्लियां बिखेर दीं- Video

धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मुकाबले में मंगलवार को कुछ खास नहीं कर पाए और खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. दिलशान मदुशंका ने अपनी टीम को पारी के तीसरे ही ओवर में बड़ी सफलता दिलाई और विराट को बोल्ड किया.

Trending news