IND vs SL: टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए 'विभीषण' बना दिग्गज, श्रीलंका को दे रहा जीत का फॉर्मूला
Advertisement
trendingNow12351534

IND vs SL: टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए 'विभीषण' बना दिग्गज, श्रीलंका को दे रहा जीत का फॉर्मूला

India vs Sri Lanka T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज में महज 3 दिन का समय बचा है. टीम इंडिया इसके लिए प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है. लेकिन भारतीय टीम को मात देने के लिए श्रीलंका की मदद भारत के पूर्व क्रिकेटर जुबिन भरूचा कर रहे हैं.

 

Sri Lanka

IND vs SL T20: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज में महज 3 दिन का समय बचा है. 27 जुलाई को दोनों टीमें पहले टी20 में आमने-सामने होंगी. टीम इंडिया के लिए टी20 में एक नए युग की शुरुआत होगी. भारतीय टीम की बागडोर नए कप्तान सूर्यकुमार यादव और नए हेड कोच गौतम गंभीर के हाथों में है. सूर्या एंड कंपनी टी20 सीरीज लिए प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है. लेकिन श्रीलंका की टीम रोहित-कोहली की गैरमौजूदगी का फायदा उठाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. क्योंकि टीम इंडिया को हराने के लिए श्रीलंका की मदद भारत के पूर्व क्रिकेटर जुबिन भरूचा कर रहे हैं.

जुबिन भरूचा से श्रीलंका को मिली मदद

जुबिन भरूचा के साथ श्रीलंका के प्लेयर्स के लिए एक कैंप का आयोजन किया गया.  सनथ जयसूर्या ने खुलासा किया है कि कई प्लेयर्स एलपीएल से जुड़े थे इसके बावजूद उनके साथ 6 दिन के कैंप का आयोजन किया गया. इससे श्रीलंका के प्लेयर्स को काफी मदद मिली है. सनथ जयसू्र्या के मुताबिक एलपीएल में खेल चुके श्रीलंका के कुछ प्लेयर्स भी उनके इस कैंप में जुड़े. 

एलपीएल के तुरंत बाद शुरू किया कैंप- सनथ जयसूर्या

सनथ जयसूर्या ने कहा, 'हमने एलपीएल के बाद ही कैंप शुरू किया. ज्यादातर प्लेयर्स एलपीएल में खेल रहे थे. हमारे कई खिलाड़ी व्यस्त थे. इसके बावजूद हम राजस्थान रॉयल्स से जुबिन भरूचा को लाए. हमने उनके साथ लगभग छह दिन तक काम किया. एलपीएल में खेलने बाद अन्य क्रिकेटर भी उनके साथ जुड़े. इससे खिलाड़ियों को फायदा हुआ है.'

श्रीलंका की कैसी है तैयारी?

जयसूर्या ने कहा, 'तैयारी अच्छी है, टी20 सीरीज शुरू होने से पहले कैंडी में हमारे पास दो दिन और हैं. इंटरनेशनल क्रिकेटर्स के लिए नई तकनीक, नए दृष्टिकोण और नए शॉट मारना सीखना महत्वपूर्ण है ताकि वे प्रभावी बन सकें.' इसके अलावा ने रोहित-कोहली की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि हम उनकी गैरमौजूदगी का फायदा उठाने का प्रयास करेंगे. 

Trending news