2.2 करोड़ डॉलर देकर रोनाल्डो ने हेराफेरी का मामला सुलझाया
Advertisement

2.2 करोड़ डॉलर देकर रोनाल्डो ने हेराफेरी का मामला सुलझाया

स्पेन में दो साल की सजा पाने वाले अहिंसक अपराधों में पहली बार के अपराधियों को आम तौर पर सजा नहीं दी जाती.

स्पेन के अधिकारियों ने 2014 में उन पर कर अदा करने में हेराफेरी का आरोप लगाया था.  (फाइल फोटो)

मैड्रिड/नई दिल्ली: दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्पेन में कर चोरी के मामले में 1.9 करोड़ यूरो (2.2 करोड़ डॉलर) का भुगतान कर मामले को सुलझा लिया है. रोनाल्डो के अभियोजक ने आज कहा कि रोनाल्डो के सलाहकारों और कर अधिकारियों के बीच हुए इस करार के बाद वह दो साल की जेल की सजा से भी बच जाऐंगे. स्पेन में दो साल की सजा पाने वाले अहिंसक अपराधों में पहली बार के अपराधियों को आम तौर पर सजा नहीं दी जाती. इस मामले में रोनाल्डो पिछले साल जुलाई में अदालत के समक्ष पेश भी हुए थे. स्पेन के अधिकारियों ने 2014 में उन पर कर अदा करने में हेराफेरी का आरोप लगाया था. 

रोनाल्डो ने 100 मिलियन यूरोज में जुवेंटस को ज्वाइन किया है
दुनिया से सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक रोनाल्डो ने हाल ही में रियल मैड्रिड को अलविदा कह कर इटली के क्लब जुवेंत के साथ करार किया है. सेरी-ए विजेता क्लब जुवेंतस में शामिल होने वाले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रियल मेड्रिड के अपने पूर्व टीम साथी मार्सेलो को भी इस क्लब में शामिल करने का अनुरोध किया है. वेबसाइट गेम येतु की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो इससे पहले रियल मेड्रिड टीम में मार्सेलो के साथ खेल चुके हैं. उन्होंने हाल ही में रियल मेड्रिड को छोड़कर जुवेंतस क्लब का दामन थामा है. लेकिन मार्सेलो अभी भी रियल मेड्रिड में बने हुए हैं. रियल मैड्रिड क्लब के साथ रोनाल्डो ने शानदार 9 साल बिताए हैं. रोनाल्डो ने 100 मिलियन यूरोज में जुवेंटस को ज्वाइन किया है. 

4 सालों के लिए किया करार
पांच बार बालोन डी ओर का खिताब जीतने वाले रोनाल्डो ने जुवेंतस के साथ चार साल कार करार किया है. ऐसे में वह 30 जून, 2022 तक क्लब में शामिल रहेंगे. रोनाल्डो जब जुवेंतस में शामिल हुए थे तो ब्राजील के मार्सेलो ने उन्हें भावुक संदेश भेजा था और कहा था कि वह भी रोनाल्डो के साथ खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा था, "जल्द ही हम दोनों फिर से एकसाथ दिखेंगे."

(इनपुट-भाषा)

Trending news