DDCA ने मांगा 10 दिन का समय, BCCI ने नहीं दिया जवाब
Advertisement

DDCA ने मांगा 10 दिन का समय, BCCI ने नहीं दिया जवाब

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने फिरोजशाह कोटला में आईसीसी विश्व टी-20 मैचों के आयोजन के लिये अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) हासिल करने के लिये 10 दिन की समयसीमा मांगी जिस पर बीसीसीआई ने कोई जवाब नहीं दिया है। 

DDCA ने मांगा 10 दिन का समय, BCCI ने नहीं दिया जवाब

नई दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने फिरोजशाह कोटला में आईसीसी विश्व टी-20 मैचों के आयोजन के लिये अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) हासिल करने के लिये 10 दिन की समयसीमा मांगी जिस पर बीसीसीआई ने कोई जवाब नहीं दिया है। 

31 जनवरी की थी समयसीमा

डीडीसीए के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, 'चेतन चौहान ने बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों को पत्र लिखकर उनसे 10 दिन का समय बढ़ाने का आग्रह किया है ताकि हम सभी जरूरी प्रमाण पत्र हासिल कर सके।’ बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने डीडीसीए के लिये जरूरी मंजूरी हासिल करने के लिये 31 जनवरी की समय सीमा तय की थी।

एमसीडी इंजीनियर करेंगे कोटला का दौरा

हालांकि डीडीसीए अधिकारियों का मानना है कि उन्हें जवाब इसलिए नहीं मिला क्योंकि बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर और ठाकुर दोनों ही आईसीसी बोर्ड की बैठक के लिये दुबई में हैं। इस बीच कल एमसीडी इंजीनियर कोटला का दौरा करके वहां संघ द्वारा किये गये कार्यों का जायजा लेंगे।

Trending news