चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 : मार्क वुड की इंग्लैंड टीम में वापसी, तेज गेंदबाज स्टीवन फिन बाहर
Advertisement

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 : मार्क वुड की इंग्लैंड टीम में वापसी, तेज गेंदबाज स्टीवन फिन बाहर

इंग्लैंड ने फिट हो चुके मार्क वुड को आगामी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए अपनी टीम में शामिल किया है लेकिन उनके साथी तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी है.

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के लिए मार्क वुड की इंग्लैंड टीम में वापसी

लंदन : इंग्लैंड ने फिट हो चुके मार्क वुड को आगामी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए अपनी टीम में शामिल किया है लेकिन उनके साथी तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी है.

वुड का तीसरी बार टखने का ऑपरेशन हुआ था जिसके कारण वह कई महीनों तक बाहर रहे थे और उन्होंने फिटनेस हासिल करके वापसी की है. पिंडली की चोट के कारण लियाम प्लंकेट इस सत्र में अब तक नहीं खेल पाए हैं लेकिन उन्हें टीम में शामिल किया गया है, क्योंकि खिलाड़ी के अनफिट होने की दशा में टीम में 24 मई तक बदलाव किया जा सकता है.

टीम में कोई हैरानी भरा नाम नहीं है. इसी टीम को चैम्पियंस ट्राफी से पहले दक्षिण अफ्रीका से तीन मैचों की सीरीज भी खेलनी है.

इंग्लैंड के सत्र की शुरुआत आयरलैंड के खिलाफ ब्रिस्टल और लार्डस में पांच और सात मई को होने वाले मुकाबलों के साथ होगी लेकिन इन दोनों मैचों के लिए बेन स्टोक्स, जोस बटलर और क्रिस वोक्स को छूट मिली है क्योंकि ये इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी टीमों की ओर से खेल रहे हैं.

कप्तान इयोन मोर्गन, विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स और सलामी बल्लेबाज जेसन राय हालांकि इन मैचों के लिए भारत से स्वदेश लौटेंगे. फिन और बेन डकेट को कवर के तौर पर चुना गया है.

चैम्पियंस ट्रॉफी और दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इस प्रकार हैं: 

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जानी बेयरस्टा, जेक बाल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन राय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

आयरलैंड सीरीज के लिए टीम: 

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनी बेयरस्टा, जेक बाल, सैम बिलिंग्स, बेन डकेट, स्टीवन फिन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन राय, डेविड विली और मार्क वुड.

Trending news