Euro Cup Football: Italy का जीत के साथ आगाज, Turkey को 3-0 से रौंदा
Advertisement

Euro Cup Football: Italy का जीत के साथ आगाज, Turkey को 3-0 से रौंदा

यूरोपियन चैंपियनशिप में ऐसा पहली बार हुआ है, जब इटली (Italy) की फुटबॉल टीम ने 3 गोल दागे हैं. इस जीत के बाद इटली 3 अंकों के साथ अपने ग्रुप में टॉप पर पहुंच गई है.

(फोटो-Twitter/@EURO2020)

रोम: कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) समेत तमाम मुश्किलों के बाद आखिरकार यूरो 2020 (Euro 2020) का आगाज हुआ.  इटली (Italy) की फुटबॉल टीम ने करीब 16000 दर्शकों की मौजूदगी में तुर्की (Turkey) को 3-0 से हराकर अपने अभियान का शानदार आगाज किया

  1. यूरो कप का ओपनिंग मैच
  2. इटली ने तुर्की को दी मात
  3. 3-0 से इटली की फतह

पूरी तरह नाकाम रही तुर्की

ग्रुप-ए (Group-A) में शुक्रवार देर रात खेले गए इस मुकाबले में इटली (Italy) के पहला गोल आत्मघाती गोल के रूप में जिसे विपक्षी टीम के खिलाड़ी मेरीह डेमिरल (Merih Demiral) ने 53वें मिनट में किया. इसके बाद टीम का दूसरा गोल  सिरो इमोबिल (Ciro Immobile) ने 66वें मिनट में जबकि लोरेंजो इनसिग्ने (Lorenzo Insigne) ने 79वें मिनट में टीम का तीसरा गोल दागा.

 

 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया की दहलीज पर दस्तक दे रहे हैं इन 3 भारतीय क्रिकेटर्स के बेटे

 

 

इटली ने पहली बार किया ऐसा

यूरोपियन चैंपियनशिप में यह पहली बार हुआ है, जब इटली (Italy) की फुटबॉल टीम ने 3 गोल दागे हैं. इस जीत के बाद इटली 3 अंकों के साथ अपने ग्रुप में टॉप पर है. ग्रुप-ए (Group-A) में तुर्की (Turkey) को अपना अगला मुकाबला बुधवार को वेल्स (Wales) से जबकि इटली को रोम में स्विटजरलैंड (Switzerland) से भिड़ना है.

 

Trending news