कोरोना वायरस के खतरे की वजह से इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट टला
Advertisement
trendingNow1652825

कोरोना वायरस के खतरे की वजह से इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट टला

गोल्फ टूर्नामेंट भी कोरोना वायरस के खौफ से अछूता नहीं रहा, इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट इस साल किसी और वक्त में आयोजित किया जाएगा.

गोल्फ टूर्नामेंट पर भी कोरोना वायरस का साया.

नई दिल्ली: दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट (Indian Open Golf Tournament) को टाल दिया गया है. इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन 19 से 22 मार्च तक यहां डीएलएफ गोल्फ एवं कंट्री क्लब में होना था. यूरोपियन टूर ने एक बयान में कहा, "सभी पक्ष इस साल किसी समय टूर्नामेंट को फिर से आयोजित करने की संभावनाओं पर गौर कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई निश्चित योजना नहीं है."

    1. गोल्फ टूर्नामेंट पर कोरोना वायरस का साया.
    2.  इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट टला दिया गया.
    3. 19 से 22 मार्च के बीच होना था इंडियन ओपन.

यूरोपियन टूर के मुख्य कार्यकारी कीथ पेल्ले ने कहा, "इस मुश्किल घड़ी में, भारत में टूर को लेकर में हाल ही में जारी यात्रा प्रतिबंधों को हम पूरी तरह से समझते हैं और उसकी सराहना करते हैं. हीरो इंडियन ओपन में शामिल सभी लोगों को यह महसूस हुआ कि इस टूर्नामेंट को टालने का फैसला सही है."

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में कई खेल आयोजनों को रद्द कर दिया गया है, या फिर टाल दिया गया है. इस साल टोक्यो ओलंपिक पर भी खतरा पैदा हो गया है. कई फुटबॉल मैच बिना दर्शकों की मौजूदगी में खेले जा रहे हैं. दुनिया के तमाम देशों की सरकारें नहीं चाहती की ज्यादा भीड़ बढ़े, क्योंकि इसकी वजह से कोरोना वायरस तेजी से फैल सकता है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news