IPL 2023: धोनी के एक फैसले ने बचाया इस खिलाड़ी का करियर, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद किया बड़ा खुलासा
Advertisement

IPL 2023: धोनी के एक फैसले ने बचाया इस खिलाड़ी का करियर, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद किया बड़ा खुलासा

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक बल्लेबाज ने फ्रेंचाइजी और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ा बयान दिया है. ये खिलाड़ी पहली बार सीएसके की टीम का हिस्सा बना है. 

 

IPL 2023: धोनी के एक फैसले ने बचाया इस खिलाड़ी का करियर, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद किया बड़ा खुलासा

IPL 2023 MS Dhoni: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक बल्लेबाज ने बड़ा बयान दिया है. इस खिलाड़ी ने अपने शानदार खेल के लिए फ्रेंचाइजी और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को श्रेय दिया है. ये खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम में लंबे समय से अपनी जगह बनाने के लिए जूझ रहा है. लेकिन आईपीएल के इस सीजन के दम पर ये खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी करने का बड़ा दावेदार बन गया है. 

आईपीएल 2023 करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि उनका सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है. उन्होंने खुद को स्थिरता के साथ लगातार खेलने का मौका देने श्रेय फ्रेंचाइजी और कप्तान एमएस धोनी को श्रेय दिया, जिसे उन्होंने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी के लिए टर्निंग प्वाइंट बताया. रहाणे ने रविवार को ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 29 गेंदों में नाबाद 71 रनों की पारी खेली और उन्हें उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया ये बड़ा बयान

रहाणे ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मैंने वास्तव में अपनी दस्तक का आनंद लिया, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है. मैं वास्तव में इस फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं. मेरे लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे खेलने का मौका मिल रहा है. यदि आप एक या दो वर्ष पहले देखें, मुझे खेलने का मौका नहीं मिल रहा था. अगर आप लगातार नहीं खेल सकते हैं, तो आप कैसे दिखा सकते हैं कि आपके पास किस तरह के शॉट हैं?

अजिंक्य रहाणे ने आगे कहा, 'सीएसके में, मुझे खेलने का मौका दिया गया है. जब सीएसके ने मुझे चुना तो मैं बहुत खुश था. जब आप माही भाई (एमएस धोनी) के तहत खेलते हैं, तो आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है. मैंने माही भाई के नेतृत्व में खेला है. कई सालों से भारत, और अब पहली बार सीएसके में भी, यह एक महान सीख रही है. यदि आप जो कुछ भी कहते हैं, उसे सुनते हैं, तो आप वहां जाते हैं और कुछ भी हासिल करते हैं. 

रहाणे ने बताया बल्लेबाजी मंत्र

अपने बल्लेबाजी मंत्र के बारे में पूछे जाने पर रहाणे ने कहा, 'हर किसी की एक अलग शैली होती है कि वे कैसे खेलते हैं. मेरे लिए, यह गेंद को टाइम करने और उचित क्रिकेट शॉट खेलने के बारे में है. यह सिर्फ बीच में मेरे खेल का समर्थन करने के बारे में है. यह सब कुछ है. किसी और की नकल करने की कोशिश करने के बजाय यह वास्तव में महत्वपूर्ण है. ऐसे पावर हिटर्स हैं, जो अच्छा कर रहे हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी खुद की शैली और पद्धति का समर्थन करें.'

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news