IPL 2020: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को दिया Flying Kiss, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आईपीएल 2020 की शुरुआत से ही यूएई में मौजूद हैं, लेकिन वो पहली बार किसी मैच में अपनी पति विराट कोहली की टीम को चियर करते हुए नजर आईं हैं.

IPL 2020: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को दिया Flying Kiss, तस्वीरें वायरल
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फोटो-BCCI/IPL/TWITTER)

नई दिल्ली: जब दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई और बैंगलोर का मैच चल रहा था, तब विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति को चियर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं. अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद ये अनुष्का पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आईं हैं. कोहली के लिए ये मैच हर लिहाज से खास था, क्योंकि इस मैच को आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ 37 रन से जीत दर्ज की और साथ ही साथ कोहली ने इस मैच में नाबाद 90 रन की पारी खेली.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: विराट कोहली ने इस मामले में सुरेश रैना को छोड़ा पीछे

इन सबके बीच विराट कोहली की खुशी की सबसे बड़ी वजह थी उनकी पत्नी अनुष्का की स्टेडियम में मौजूदगी. इस कपल के फैंस की निगाहें स्टैंड्स पर टिक गईं थी, हर कोई ये जानना चाहता था कि कोहली के हर शॉट पर अनुष्का का रिएक्शन कैसा है. अनुष्का अपने पति का हौंसला बढ़ाने में कोई कमी नहीं कर रही थी. फिर वो हुआ जिसके बाद हर क्रिकेट फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई. अनुष्का ने आखिरकार विराट को दे दिया फ्लाइंग किस (Flying Kiss).

इसके बाद अनुष्का की ये खास तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसको लेकर ट्विटर समेत कई प्लेटफॉर्म पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए. फैंस ने इस लम्हे को पूरी सेलीब्रेट किया. आइये देखते हैं कि लोगों ने अनुष्का की इस अदा पर कैसा रिएक्शन दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आईपीएल 2020 की शुरुआत से ही यूएई में मौजूद हैं, लेकिन वो पहली बार किसी मैच में अपनी पति विराट कोहली की टीम को चियर करते हुए नजर आईं हैं. उन्होंने चेन्नई के खिलाफ मैच देखना पसंद किया.

अनुष्का की मौजूदगी में विराट ने पहले भी बेहतरीन पारियां खेली हैं. अनुष्का तब भी विराट कोहली को चियर करते हुए नजर आती थीं, जब इस कपल की शादी नहीं हुई थी.

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.