IPL 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक एक बच्चे की मां से रचाई शादी
Advertisement

IPL 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक एक बच्चे की मां से रचाई शादी

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच एक धाकड़ खिलाड़ी शादी के बंधन में बंध गया है. ये खिलाड़ी पिछले साल प्लेन हादसे में बाल-बाल बचा था. 

IPL 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक एक बच्चे की मां से रचाई शादी

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच एक धाकड़ खिलाड़ी ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. इस खिलाड़ी ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपनी मंगेतर से शादी कर ली है. इस कपल ने मार्च 2021 में सगाई की थी और सितंबर 2022 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. इस खिलाड़ी ने अब सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. 

इस खिलाड़ी ने अचानक रचाई शादी 

आईपीएल 2023 के बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार बैटर ट्रेविस हेड (Travis Head) और मॉडल जेसिका डेविस (Jessica Davies) शादी के बंधन में बंध गए हैं. ट्रेविस हेड और जेसिका डेविस ने 15 अप्रैल को एडिलेड में शादी की. ट्रेविस हेड (Travis Head) से सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे लिए अपने सबसे करीबी दोस्तों और परिवार के सामने, हमारे घर पर मेरे सबसे अच्छे दोस्त से शादी करने से ज्यादा कुछ खास नहीं है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JESS DAVIES (@jessdaviess)

प्लेन हादसे में बाल-बाल बची थी जान 

ट्रेविस हेड (Travis Head) पिछले साल एक प्लेन हादसे में बाल-बाल बच गए थे. ट्रेविस हेड (Travis Head) उस समय जेसिका डेविस (Jessica Davies) के साथ मालदीव छुट्टियां मनाने गए थे. मालदीव से वापस लौटते वक्त ट्रेविस हेड (Travis Head) और जेसिका डेविस (Jessica Davies) प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद बाल-बाल बचे थे. इस घटना का खुलासा जेसिका डेविस ने सोशल मीडिया पर किया था. इस घटना के समय जेसिका 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं. 

IPL में खेल चुके हैं ट्रेविस हेड  

ट्रेविस हेड ने 2016 से ऑस्ट्रेलिया के लिए 36 टेस्ट, 54 वनडे और 17 टी20 मैच खेले हैं. वहीं, ट्रेविस हेड आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के लिए खेल चुके हैं. ट्रेविस हेड ने आईपीएल के 10 मैचों में 205 रन बनाए हैं. ट्रेविस हेड ने हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में भारत के खिलाफ कई अहम पारियां खेली थीं. वह इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news