Punjab Kings: IPL ने रातों-रात बदली इस शख्स की किस्मत, चुटकियों में ऐसे कमाए 2 करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow11177809

Punjab Kings: IPL ने रातों-रात बदली इस शख्स की किस्मत, चुटकियों में ऐसे कमाए 2 करोड़ रुपये

Punjab Kings: IPL में खेलकर कई क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है. यहां खेलकर प्लेयर्स को पैसा और शोहरत दोनों ही मिलती है. अब बिहार के रमेश कुमार आईपीएल की वजह से रातों रात करोड़पति बन गए हैं. 

Twitter

Punjab Kings: IPL 2022 दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग है. आईपीएल 2022 अपने आखिरी लीग स्टेज में है. दर्शकों को रोज ही यहां रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. अब बिहार (Bihar) के सारण जिले के रहने वाले रमेश कुमार की जिंदगी आईपीएल ने रातों रात बदल दी. 

आईपीएल ने बदली रमेश कुमार की जिंदगी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार के सारण जिले के रहने वाले रमेश कुमार ने ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर 2 करोड़ रुपये जीते. उन्होंने पंजाब किंग्स की टीम बनाई, जिसमें उन्होंने कैगिसो रबाडा को कप्तान और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को उपकप्तान बनाया है. मैच समाप्त होने के बाद रमेश की टीम पूरे देश में नंबर वन बनी रही. रमेश के 2 करोड़ रुपये जीतते ही पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है. 

पंजाब किंग्स हारी मैच 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashavi Jaiswal) ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 68 रनों का योगदान दिया. उनकी वजह से ही राजस्थान टीम जीत हासिल कर सकी. शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने 31 रनों की पारी खेली. पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो के अलावा कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया. बेयरस्टो ने 56 रन बनाए. 

खराब फॉर्म से जूझ रही पंजाब किंग्स 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रही है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की कप्तानी में टीम ने 11 में से सिर्फ 5 मैच ही जीते हैं और 6 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. कप्तान मयंक अग्रवाल खुद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. 

Trending news