IPL 2023: क्रुणाल ने बरसों बाद निकाली इस खिलाड़ी से भड़ास, कप्तान बनते ही किया टीम से बाहर!
Advertisement
trendingNow11678958

IPL 2023: क्रुणाल ने बरसों बाद निकाली इस खिलाड़ी से भड़ास, कप्तान बनते ही किया टीम से बाहर!

IPL 2023: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG vs CSK) के बीच आईपीएल-2023 का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में लखनऊ की कप्तानी क्रुणाल पांड्या संभाल रहे हैं. दरअसल, केएल राहुल चोटिल हैं. कप्तान बनते ही क्रुणाल ने एक खिलाड़ी को टीम से बाहर करने का फैसला किया. 

krunal pandya ipl 2023

LSG vs CSK Playing 11 : लखनऊ सुपरजायंट्स और चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) का 46वां मैच जारी है. भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीता और लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इसी बीच एक खिलाड़ी को लखनऊ टीम से बाहर कर दिया गया.

राहुल की जगह क्रुणाल को मिली कप्तानी

लखनऊ टीम की कप्तानी इस मैच में क्रुणाल पांड्या संभाल रहे हैं. दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में केएल राहुल (KL Rahul) को पैर में चोट लग गई थी. मैच के दौरान गेंद का पीछा करते हुए उनकी दाहिनी जांघ में चोट लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल (KL Rahul) पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनकी जगह क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स का कप्तान बनाया गया है.

इस खिलाड़ी से निकाली भड़ास

क्रुणाल पांड्या ने कप्तान बनते ही एक खिलाड़ी को टीम से बाहर करने का फैसला किया. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) हैं. दीपक और क्रुणाल घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा का प्रतिनिधित्व करते थे. साल 2021 में दोनों के बीच विवाद हुआ. दीपक ने क्रुणाल पर गालीगलौज और बुरे व्यवहार का आरोप लगाया. दीपक हुड्डा ने फिर राजस्थान टीम से खेलने का फैसला किया था. हालांकि बाद में दोनों को लखनऊ टीम ने खरीदा. 

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग-11 : काइल मेयर्स, मनन वोहरा, कर्ण शर्मा, आयुष बदोनी, मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या (कप्तान) , कृष्णप्पा गौतम, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई और मोहसिन खान.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग-11 : ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, मथीशा पथिराना, महेश थीक्षाना और तुषार देशपांडे.

ये भी पढ़ें

1. विराट से भिड़ने वाले खिलाड़ी का झगड़े के बाद पहला रिएक्शन, खेल जगत में मचा कोहराम!
2. IPL 2023: 5 रन से हारने पर बुरी तरह भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, इस खिलाड़ी को बताया हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार
3. IPL 2023: खत्म हुआ इस भारतीय का क्रिकेट करियर, IPL के तुरंत बाद ही करेगा संन्यास का ऐलान! 
4.  IPL 2023 LSG vs CSK Live: बदले की प्यासी है LSG की टीम? CSK के खिलाफ आज लखनऊ में महामुकाबला
5.  Team India: दुनिया में सिर्फ ये बल्लेबाज ही तोड़ सकता है सचिन के शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट-रोहित को भी छोड़ देगा पीछे
6. IPL 2023: विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे फैंस, अफगानिस्तान के नवीन उल हक पर यूं कर दिया हमला
7. IPL 2023: सोशल मीडिया पर आग लगा देगी शमी की वाइफ हसीन जहां की ये Photos, हुस्न से ढा रहीं कहर
8. Sunil Gavaskar: कोहली-गंभीर की लड़ाई पर बुरी तरह भड़के गावस्कर, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका
9.  IPL 2023: कप्तानी का लालच नहीं रखता टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया चौंकाने वाला नाम
10.  Team India: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस तरकीब से बचा रहा अपना डूबता करियर

Trending news