IPL 2022: पंजाब की बैटिंग और दिल्ली की बॉलिंग में होगा मुकाबला, इनके हाथ लगेगी बाजी!
Advertisement

IPL 2022: पंजाब की बैटिंग और दिल्ली की बॉलिंग में होगा मुकाबला, इनके हाथ लगेगी बाजी!

DC vs PBKS: IPL 2022 के 32 मैच में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स का आमना-सामना होगा. इस मैच में दिल्ली की गेंदबाजी और पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी के बीच मुकाबला होगा. 

IPL 2022: पंजाब की बैटिंग और दिल्ली की बॉलिंग में होगा मुकाबला, इनके हाथ लगेगी बाजी!

Delhi Capitals vs Punjab Kings In IPL 2022: कोरोना संक्रमण से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का सामना इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 32वें मैच में बुधवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से होगा. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी और पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी के बीच मुकाबला होगा. 

मयंक अग्रवाल और कुलदीप यादव 

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं, जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उनके लिए कुलदीप यादव बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं. कुलदीप की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) आईपील 2022 में अभी तक 11 विकेट ले चुके हैं. उनके स्पिन के जादू से बच पाना आसान नहीं है. वॉर्नर ने आरसीबी के खिलाफ 38 गेंद में 66 रन बनाये थे. ऐसे में इन दोनों के बीच जंग देखने लायक होगी. 

शिखर धवन और शार्दुल ठाकुर 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) शानदार फॉर्म में थे, लेकिन वह लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे. सनराइजर्स के खिलाफ वह नहीं चल सके. उन्होंने टुकड़ों में रन बनाए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनका सामना शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) से होगा. शार्दुल बहुत ही किफायती गेंदबाजी करने के लिए फेमस हैं. डेथ ओवर्स में उनकी गेंदबाजी देखने लायक होती है. उनके पास वह कला कि वो किसी भी पिच वह विकेट चटका सकें. गेंदबाजी के अलावा शार्दुल बल्ले से भी योगदान देने में माहिर प्लेयर हैं. शिखर धवन पर पंजाब किंग्स को बड़ी शुरुआत देने की अहम जिम्मेदारी होगी. शिखर आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी करना चाहेंगे. 

दोनों टीमों ने नहीं जीता है खिताब 

मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, लेकिन दोनों टीमों के पास कई स्टार प्लेयर्स हैं, जो उन्हें खिताब की दहलीज पर ले जा सकते हैं. आईपीएल 2022 में पंजाब ने छह में से तीन मैच जीते और तीन हारे हैं. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने पांच में से दो मैच ही जीते हैं, जबकि उसके पास शानदार खिलाड़ियों की फौज है. 

Trending news