IPL 2023: आईपीएल में खेलेंगे ऋषभ पंत? मैच से तुरंत पहले कप्तान वॉर्नर ने दे दिया बड़ा अपडेट
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल में खेलेंगे ऋषभ पंत? मैच से तुरंत पहले कप्तान वॉर्नर ने दे दिया बड़ा अपडेट

IPL 2023: आईपीएल 2023 के शुरुआती मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक मैच खेला गया. शनिवार को आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच पंजाब और कोलकाता के बीच जारी है, जबकि दूसरे मैच में दिल्ली और लखनऊ की टीमें भिड़ेंगी. इस मैच से पहले से पहले कप्तान डेविड वॉर्नर ने बड़ा अपडेट दे दिया है.

IPL 2023: आईपीएल में खेलेंगे ऋषभ पंत? मैच से तुरंत पहले कप्तान वॉर्नर ने दे दिया बड़ा अपडेट

Big Update on Rishabh Pant: आईपीएल 2023 के शुरुआती मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक मैच खेला गया. शनिवार को आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच पंजाब और कोलकाता के बीच जारी है, जबकि दूसरे मैच में दिल्ली और लखनऊ की टीमें भिड़ेंगी. इस मैच से पहले से पहले कप्तान डेविड वॉर्नर ने बड़ा अपडेट दे दिया है. वॉर्नर ने टीम के पूर्व कप्तान ऋषभ पंत के खेलने को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. 

वॉर्नर ने दिया बड़ा अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 का अपना पहला मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेलेगी. इस बार दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत नहीं बल्कि डेविड वॉर्नर को दी गई है. ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद चोट से रिकवर हो रहे हैं, जिसके चलते उन्हें टीम का कप्तान नहीं बनाया गया है. उनकी चोट को लेकर अब डेविड वॉर्नर ने बड़ा अपडेट दे दिया है. उन्होंने कहा कि पंत अपनी सेहत का ध्यान रखें और पूरी तरह से चोट से उबर कर जल्द ही मैदान पर वापसी करें. 

उपकप्तान को लेकर दिया ये बयान 

वॉर्नर ने ऋषभ पंत के अलावा इस बार टीम के उपकप्तान बनाए गए अक्षर पटेल को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह टीम के सभी खिलाड़ियों को जानते हैं. भाषा समझने के मामले में भी वह मेरी काफी मदद कर सकते हैं. उन्हें घरेलू परिस्थितियों का भी अच्छा जायजा है, जिससे टीम को काफी मदद मिलने वाली है. बता दें, कि इससे पहले भी वॉर्नर आईपीएल में कप्तानी कर चुके हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में 2016 में हैदराबाद की टीम को चैंपियन बनाया था. 

दिल्ली की निगाहें आईपीएल ट्रॉफी पर 

बात करें दिल्ली कैपिटल्स टीम की तो दिल्ली की टीम डेविड वॉर्नर की कप्तानी में अपना पहला आईपीएल का खिताब जीतना चाहेगी. आईपीएल के इतिहास में दिल्ली ने आज तक कोई भी आईपीएल सीजन की ट्रॉफी जीती है. टीम के पास इस बार डेविड वॉर्नर जैसा अनुभवी कप्तान है, जो 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को चैंपियन बना चुका है. टीम मैनेजमेंट इस कप्तान से ट्रॉफी जिताने की पूरी उम्मीद करेगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news