Gujarat Titans: इन 3 खिलाड़ियों के दम पर गुजरात ने कटाया प्लेऑफ का टिकट, हार्दिक की टीम ने किया कमाल
Advertisement
trendingNow11180436

Gujarat Titans: इन 3 खिलाड़ियों के दम पर गुजरात ने कटाया प्लेऑफ का टिकट, हार्दिक की टीम ने किया कमाल

Gujarat titans in Playoffs: गुजरात टाइटंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल 2022 में सबसे पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया. गुजरात ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से धमाकेदार अंदाज में हरा दिया.

 

Twitter

Gujarat Titans in Playoffs: IPL 2022 में गुजरात टाइटंस बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम ने 12 में से 9 मैच जीतकर आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. गुजरात टाइटंस ने धमाकेदार अंदाज में लखनऊ टीम को 62 रनों से हरा दिया. इस मैच में गुजरात के लिए तीन प्लेयर्स ने बहुत ही अच्छा खेल दिखाया. इनकी वजह से ही गुजरात टाइटंस प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकी. 

1. शुभमन गिल 

शुभमन गिल (Shubman Gill) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए कई अहम पारियां खेली हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ शुभमन गिल ने 49 गेंदों में 63 रन बनाए, जिसमें 7 चौके शामिल थे. शुभमन गिल की क्लासिक पारी की वजह से ही गुजरात टाइटंस मैच में सम्मानजनक स्कोर बना पाई. आईपीएल 2022 के 12 मैचों में गिल ने 322 रन बनाए हैं, जिसमें तीन बड़ी हाफ सेंचुरी शामिल हैं. गिल के तरकश में हर वो तीर मौजूद हैं, जो विरोधी गेंदबाजों को ध्वस्त कर सके.

2. राहुल तेवतिया 

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने अंतिम ओवर्स में गुजरात टाइटंस को कई मैच जिताए हैं. राहुल तेवतिया लंबे छक्के लगाने के लिए फेमस हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ राहुल ने 16 गेंदों में 22 रन बनाए, जिसमें चार तूफानी चौके शामिल थे. राहुल तेवतिया गुजरात टाइटंस के लिए बड़े फिनिशर बनकर उभरे हैं. उन्होंने गुजरात को पंजाब किंग्स के खिलाफ भी लगातार दो गेंदों में दो छक्के लगाकर जीत दिलाई थी. 

3. राशिद खान 

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों का भरपूर फायदा उठाते हुए राशिद खान (Rashid Khan) ने लखनऊ सुपर जायंट्स की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखेर दी. उन्होंने लखनऊ टीम के बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए. मैच में उन्होंने 3.5 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. राशिद (Rashid Khan) की वजह से ही लखनऊ टीम टारगेट के करीब नहीं पहुंच पाई और मुकाबला 62 रनों के बड़े अंतर से गंवा बैठी. 

Trending news