IPL 2020: विराट कोहली ने छोड़ा केएल राहुल का कैच, ट्विटर पर लोगों ने जमकर लिए मजे

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ विराट कोहली की सबसे खराब फील्डिंग, विराट ने छोड़े केएल राहुल के दो कैच, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हो रहे हैं ट्रोल

IPL 2020: विराट कोहली ने छोड़ा केएल राहुल का कैच, ट्विटर पर लोगों ने जमकर लिए मजे
विराट कोहली (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: भारत के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं विराट कोहली (Virat Kohli) और आज इसी फिटनेस की वजह से उनका मजाक बनाया जा रहा है. विराट हमेशा कहते है कि अच्छी फिटनेस होगी तो अच्छी फील्डिंग होगी और टीम मैच जीतेगी. लेकिन आईपीएल (IPL) 2020 में आज किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और बैंगलोर (RCB) के मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख के सब हैरान रह गए. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने आज सबसे ज्यादा खराब फील्डिंग की. उन्होंने मुकाबले के दौरान 2 आसान से कैच छोड़ दिए. इस वजह से कोहली का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है.

 

मुकाबले के दौरान पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बैंगलोर के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई और मुकाबले में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. राहुल ने इस मैच में कुल 7 छक्के और 14 चौकों की मदद से नाबाद 132 रन बना डाले. हैरानी की बात है कि इस पारी में उनकी मदद विराट कोहली ने भी की. विराट कोहली ने डेल स्टेन और नवदीप सैनी की गेंदों पर राहुल के कैच टपकाए. विराट ने राहुल का पहला कैच उस वक्त छोड़ा जब वो 82 रन पर थे, वहीं राहुल ने महज 7 रन और जोड़े थे तभी विराट ने उनका एक और कैच छोड़ दिया.

 

विराट के ये दो कैच टीम को बहुत महेंगे साबित हुए और टीम को इस मैच में हार का मुंह देखना पड़ा. इस वजह से सोशल मीडिया पर विराट कोहली का खूब मजाक बनाया जा रहा है. ट्वीटर पर विराट बुरी तरह से ट्रोल किए जा रहे हैं.

 

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हुए मुकाबले में केएल राहुल की टीम ने बैंगलोर के सामने 207 रनों का लक्ष्य रखा था. जवाब में विराट एंड कंपनी महज 109 रन ही बना सकी और पंजाब ने इस मुकाबले में 97 रनों से जीत दर्ज की.