IPL 2021: CSK के खिलाफ मैच से पहले MI में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, आज होगी जंग
X

IPL 2021: CSK के खिलाफ मैच से पहले MI में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, आज होगी जंग

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज का पहला मुकाबला खेला जाना है. उससे पहले खबर आई है कि मुंबई इंडियंस ने चोटिल मोहसिन खान की जगह एक नए खिलाड़ी को शामिल किया.

IPL 2021: CSK के खिलाफ मैच से पहले MI में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, आज होगी जंग

दुबई: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज की शुरुआत आज शाम से यूएई (UAE) में होगी. ओपनिंग मैच एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होगा.

मुंबई की टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले चरण के लिये चोटिल मोहसिन खान की जगह अपनी मुख्य टीम में तेज गेंदबाजी आल राउंडर रूश कलारिया को शामिल किया. कलारिया मुंबई इंडियंस टीम के साथ ‘बैक-अप’ खिलाड़ी के तौर पर अबुधाबी गये थे और इस 28 साल के खिलाड़ी ने अपना पहला आईपीएल अनुबंध भी हासिल कर लिया.

अंडर-19 टीम का हिस्सा थे कलारिया 

कलारिया 2012 आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा थे. वह 2012 में पदार्पण के बाद से घरेलू क्रिकेट में गुजरात के अहम खिलाड़ी रहे हैं. कलारिया को शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान टीम में शामिल किया गया.

15 अक्टूबर को होगा फाइनल

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में खेला जाएगा, जबकि पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में आयोजित होगा, जबकि एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा.

प्वाइंट टेबल में कौन आगे?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 12 अंकों के साथ टॉप पर है. उसने 8 में में से 6 मैचों में जीत हासिल की थी. दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) है. उसके 10 अंक हैं. उसे 7 मैचों में से 5 में जीत मिली थी. 

Trending news