IPL 2021: फाइनल से भी बाहर रहेगा MS Dhoni का फेवरेट खिलाड़ी! इस खिलाड़ी ने छीनी जगह
X

IPL 2021: फाइनल से भी बाहर रहेगा MS Dhoni का फेवरेट खिलाड़ी! इस खिलाड़ी ने छीनी जगह

चेन्नई सुपर किंग्स टीम दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल फाइनल में एंट्री कर चुकी है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 6 गेंदों में 18 रनों की कमाल पारी से चेन्नई ने दिल्ली को 4 विकेट से हरा दिया और आईपीएल इतिहास में नौवीं बार फाइनल में जगह बनाई.

IPL 2021: फाइनल से भी बाहर रहेगा MS Dhoni का फेवरेट खिलाड़ी! इस खिलाड़ी ने छीनी जगह

नई दिल्ली: चेन्नई भले ही आईपीएल के फाइनल में जगह बना चुकी है लेकिन टीम के लिए सबसे बड़ी टेंशन की बात है दिग्गज बल्लेबाज का न खेलना. आपको बता दें कि एक दिग्गज बल्लेबाज ऐसा है जो अपने खराब प्रदर्शन की वजह से सीएसके के लिए सबसे बड़ी कमजोरी बन चुका है और टीम से बाहर भी हो चुका है. ऐसे में उसका आईपीएल फाइनल में खेलना मुश्किल हो गया है.    

इस खिलाड़ी की खराब फॉर्म बरकरार  

सीएसके के लिए इस वक्त उनके सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक रहे सुरेश रैना के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं जिसके चलते उन्हें दिल्ली के खिलाफ क्वालीफायर 1 से भी बाहर रखा गया था. आईपीएल फाइनल में भी रैना के न खेलने पर तलवार लटकी हुई है. रैना 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं और इस नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरने वाला खिलाड़ी टीम की सबसे बड़ी मजबूती होता है. रैना ने अब तक आईपीएल 2021 के 12 मैचों में 160 रन बनाए हैं. 

इस खिलाड़ी ने छीनी जगह 

सुरेश रैना की जगह अब धोनी ने अपनी टीम में रोबिन उथप्पा को जगह दी है. उथप्पा को सीएसके ने इसी साल अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उन्हें चेन्नई ने टीम में खेलने के लिए जगह नहीं दी थी. दिल्ली के खिलाफ रोबिन उथप्पा ने 44 गेंदों में 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी, जिसके बाद अब सुरेश रैना का फाइनल में खेलना मुश्किल लग रहा है.  

शानदार रहा है आईपीएल करियर 

रैना आईपीएल इतिहास के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं और उनको पूरी दुनिया मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जानती है. 2008 से लेकर अबतक रैना ने कुल 204 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 5 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. सीएसके की कामयाबी में जितना योगदान धोनी का रहा है उतना ही बल्ले से रैना का भी रहा है. लेकिन अब उनके खेल पर उम्र का असर भी साफ दिखाई देने लगा है. 

Trending news