IPL 2021: MS Dhoni के इन 3 शेरों से थरथर कांप रही होगी KKR, तोड़ देंगे तीसरे खिताब जीतने का सपना!
X

IPL 2021: MS Dhoni के इन 3 शेरों से थरथर कांप रही होगी KKR, तोड़ देंगे तीसरे खिताब जीतने का सपना!

सीएसके की टीम फाइनल मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेलेगी. धोनी के दिमाग की भी परीक्षा होगी क्योकिं उनके सामने होगें दूसरे विश्व विजेता कप्तान इयोन मोर्गन (Eion Morgan) जिनकी टीम प्रचंड फॉर्म में चल रही है. सीएसके ने अपने टीम संयोजन और अनुभव के दम पर फाइनल में जगह बनाई है.

IPL 2021: MS Dhoni के इन 3 शेरों से थरथर कांप रही होगी KKR, तोड़ देंगे तीसरे खिताब जीतने का सपना!

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के फाइनल में आज सीएसके की टीम केकेआर के खिलाफ भिड़ने वाली है. आज के मैच में धोनी के दिमाग की भी परीक्षा होगी क्योकिं उनके सामने होगें दूसरे विश्व विजेता कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) हैं, जिनकी टीम प्रचंड फॉर्म में चल रही है. 2020 में सीएसके प्लेऑफ में ना पहुंचने वाली पहली टीम बनी, लेकिन इस साल कई युवा खिलाड़ी सीएसके की टीम को आईपीएल फाइनल तक ले गए हैं. सीएसके की टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके बारे में सोचकर ही आज केकेआर घबरा रही होगी. आईए नजर डालते हैं ऐसे ही 3 खिलाड़ियों पर.  

सीएसके के ये खिलाड़ी हैं दमदार

ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ इस आईपीएल (IPL) की खोज कहे जा सकते हैं. गायकवाड़ CSK की टीम में सबसे युवा खिलाड़ी हैं. वे अभी सिर्फ 24 साल के हैं. गायकवाड़ ने सिर्फ 15 मैचों में 603 रन बनाए, जिसमें एक शतक भी शामिल है. आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने मैदान के चारों तरफ स्ट्रोक लगाए हैं. ऋतुराज ने हमेशा ही धीमी शुरुआत करते हैं, फिर अपनी पारी को तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं. वे फाइनल में बड़ी पारी खेल सकते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ से चेन्नई की टीम को फाइनल में सधी शुरुआत की उम्मीद होगी. 

शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल (IPL 2021) में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने लीग में 18 विकेट चटकाए हैं. अभी हाल ही में शार्दुल को टी 20 विश्व कप के 15 सदस्यीय दल में शामिल किया गया है. जब भी धोनी को विकेट की दरकार होती है वे ठाकुर के पास चले जाते हैं. शार्दुल ठाकुर अभी 29 साल के हैं. वे मध्यम तेज गति से गेंदबाजी करके बल्लेबाजों को चकमा देना बखूबी जानते हैं. शार्दुल विकेट के दोनों तरफ गेंद को स्विंग करा सकते हैं. पिछले दो तीन सालों में शार्दुल चेन्नई के लिए कामयाब गेंदबाज बनकर उभरे हैं. 

दीपक चाहर 

दीपक चाहर चेन्नई के लिए गेंदबाजी की शुरुआत करते हैं. फाइनल में धोनी को इनसे खतरनाक गेंदबाजी की उम्मीद होगी. दीपक चाहर ने 14 मैचों में 13 कीमती विकेट लिए हैं. दीपक चाहर ने टीम में युवा जोश भरा हैं. चाहर की इनस्विंग बहुत ही खतरनाक हैं. जिस पर बड़े बड़े बल्लेबाज दिक्कतों में पड़ जाते हैं. 

Trending news