IPL 2021 MI vs RR: Kieron Pollard का फनी अंदाज, Helmet पर लगी Bouncer, तो किया ये मजेदार इशारा
Advertisement

IPL 2021 MI vs RR: Kieron Pollard का फनी अंदाज, Helmet पर लगी Bouncer, तो किया ये मजेदार इशारा

MI vs RR Highlights IPL 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मैच में एक बेहद फनी मोमेंट आया जब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) गेंद को बाउंड्री पार जाने का इशारा किया.

किरोन पोलार्ड (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच खेला गया आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 24वें मुकाबले में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने 7 विकेट से जीत हासिल की. इस मैच के दौरान मुंबई के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आए

  1. किरोना पोलार्ड का बेहद फनी अंदाज
  2. इशारो-इशारों में गेंद को दिया धक्का
  3. मौरिस की गेंद पोलार्ड के हेलमेट पर लगी

पोलार्ड के हेलमेट से टकराई गेंद

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की पारी के दौरान जब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से क्रिस मौरिस (Chris Morris) 18वां ओवर फेंक रहे थे तब एक बाउंसर गेंद किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के हेलमेट से टकराई और बाउंड्री की तरफ 4 रन के लिए चली गई. इतना ही नहीं जब पोलार्ड ने देखा कि गेंद बाउंड्री की तरफ जा रही है तो वो बॉल को धक्का लगाने का इशारा करने लगे.

 

 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इसको काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं. कई लोगों ये कह रहे हैं कि पोलार्ड का हाथ इतना दमदार है कि वो दूर से ही बॉल को बाउंड्री पार भेजने के लिए काफी है.

 

 

 

Trending news