IPL 2021: Mohammed Shami बने 'MasterChef', यूएई में खोला 'Biryani Centre'

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) फिलहाल आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सिलसिले में यूएई (UAE) में मौजूद हैं. इस बीच तेज गेंदबाज ने अपने 'नए बिजनेस वेंचर' का ऐलान कर दिया है.

IPL 2021: Mohammed Shami बने 'MasterChef', यूएई में खोला 'Biryani Centre'
मोहम्मद शमी (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने क्रिकेट (Cricket) खेलने के अलावा एक 'नया काम' शुरू कर दिया है. अब वो अपने चाहने वालों को उनकी टेबल पर लजीज बिरयानी (Biryani) पेश करेंगे. इस बात का ऐलान इस तेज गेंदबाज ने खुद किया है.

शमी ने खोला बिरयानी सेंटर!

टीम इंडिया (Team India) के पेसर  मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की इस बिरयानी सेंटर (Biryani Centre) की खास बात ये है कि यहां आपको हर तरह की वेरायटीज मिलेगी. शमी ने इन बिरयानी का नाम अपनी गेंदों के नाम पर रखा हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले KKR को लगा तगड़ा झटका, अचानक भारत लौटा ये 'मैच विनर'

शमी बने 'मास्टरशेफ'

दरअसल मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक एनिमेटेड फोटो शेयर किया है जिसमें वो शेफ की ड्रेस में नजर आ रहे हैं उनके हाथ में एक प्लेट है जिसमें सफेद रंग की 7 गेंदें दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बिरयानी हाउस.'

 

मिलेगी ये लजीज वेरायटीज

फोटो में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के पीछे 2 बोर्ड लगे हैं एक में लिखा है शमी बिरयानी सेंटर (Shami Biryani Centre), दूसरे बोर्ड में इस लजीज खाने की वेरायटी लिखी है, जिसके नाम हैं 'डॉट बॉल', 'इनस्विंगर', 'स्पीड बाउंसर.'

 

शमी का मजाकिया अंदाज

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने जिस अंदाज में ये पोस्ट डाली है उससे इस बात का साफ पता चलता है ये एनिमेटेड फोटो महज मजाक के नीयत से लगाई गई है. ये भारतीय तेज गेंदबाज अपना को रेस्टोरेंट या बिजनेस नहीं शुरू करने जा रहे हैं.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.