IPL के जरिए भारत को मिला नया सितारा, T20 World Cup के बाद मिलेगी Team India में जगह!
Advertisement
trendingNow1994370

IPL के जरिए भारत को मिला नया सितारा, T20 World Cup के बाद मिलेगी Team India में जगह!

पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  की टीम के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से हर किसी को इम्प्रेस किया. वो भविष्य में भारत के बड़े सितारे साबित हो सकते हैं.

(फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कई यंग इंडियन प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया है. इन खिलाड़ियों ने साबित किया है कि वो फ्यूचर में स्टार क्रिकेटर बन सकते हैं. मौजूदा सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपनी परफॉरमेंस से हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है.

  1. स्पिनर रवि बिश्नोई ने ढाया कहर
  2. SRH टीम के छुड़ाए पसीने
  3. टीम इंडिया में होगा सेलेक्शन?

बिश्नोई ने ढाया कहर

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)  के खिलाफ 25 सितंबर को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने 24 रन देकर 3 विकेट झटके. उन्होंने मनीष पांडेय (Manish Pandey), केदार जाधव (Kedar Jadhav), अब्दुल समद (Abdul Samad ) को पवेलियन भेजा.

fallback

बिश्नोई ने मौके को भुनाया

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने मैच के बाद अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के साथ बातचीत में कहा, 'मैंने पिछला मैच नहीं खेला था, और जब मुझे इस मैच में मौका मिला तो मैं तैयार था. मैं प्रैक्टिस कर रहा था कि जब मुझे चांस मिले, मैं अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश करूं.'

 

बिश्नोई का IPL करियर

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)  ने साल 2022 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया था. इस मेगा टी-20 लीग में खेले गए अब तक के 19 मैचों में उन्होंने 26.26 की औसत और 7.02 की इकॉनमी रेट से 19 विकेट हासिल किए हैं. उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 3/24 रहा है जो उन्होंने बीते रविवार को एसआरएच के खिलाफ हासिल किया.

यह भी पढ़ें- इस भारतीय क्रिकेटर का IPL करियर खत्म? अब टीम इंडिया में भी नहीं मिलेगी जगह!

टीम इंडिया में होगा सेलेक्शन?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ठीक बाद यूएई में ही आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) खेला जाएगा, इस ग्लोबल टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन हो चुका है. इस बाद जब भी क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के लिए भारतीय टीम चुनी जाएगी, तब सेलेक्टर्स के जेहन में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) का नाम जरूर आएगा.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news