Corona Virus की भेंट चढ़ा IPL 2021, Rajasthan Royals के Riyan Prag ने लिए मजे
Advertisement

Corona Virus की भेंट चढ़ा IPL 2021, Rajasthan Royals के Riyan Prag ने लिए मजे

IPL 2021 को कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते निलंबित कर दिया गया है. इस बड़ी लीग के निलंबन की खबर सुनकर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के एक खिलाड़ी ने मजे लेने की कोशिश की है. 
 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते निलंबित कर दिया गया है. आईपीएल में मंगलवार को दो और खिलाड़ियों के इस महामारी से संक्रमित होने के बाद इस बड़ी लीग को तत्काल प्रभाव से रद्द करने का फैसला लिया गया. हालांकि इस बड़ी लीग के निलंबन की खबर सुनकर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के एक खिलाड़ी ने मजे लेने की कोशिश की है. 

  1. स्थगित हुआ आईपीएल 2021
  2. रियान पराग ने लिए मजे
  3. सोशल मीडिया पर किया जोक 

पराग ने लिए मजे

जैसे ही आईपीएल के निलंबन की खबर लोगों के सामने आी तभी राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलरांउडर रियान पराग (Riyan Prag) ने सोशल मीडिया पर मजे लेने शुरू कर दिए. पराग ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक भाषण का वाक्य अपने शब्दों में लिखा है. पराग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'खत्म, टाटा, बाय-बाय.'

 

 

कोरोना ने आईपीएल पर लगाई रोक

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा मंगलावर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ये आईपीएल में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले दो सबसे लेटेस्ट केस थे. इन दोनों खिलाड़ियों के संक्रमित होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया.

हसी को भी हुआ कोरोना 

आईपीएल के बायो-बबल में कोरोना ने एक और सदस्य को अपना शिकार बना लिया है. अब सीएसके के बैटिंग कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी (Michael Hussey) भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके के तीन सदस्य जोकि पहले ही इस वायरस से संक्रमित थे, उसके बाद हसी का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है.

Trending news