IPL 2021: Arjun Tendulkar के होटल रूम में किसने मारा 'छापा'? लॉकर में मिले ये सारे सामान

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सिलसिले में फिलहाल यूएई (UAE) में मौजूद है. उन्हें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से भारत की मेगा टी-20 लीग में डेब्यू का इंतजार है.

IPL 2021: Arjun Tendulkar के होटल रूम में किसने मारा 'छापा'? लॉकर में मिले ये सारे सामान
अर्जुन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने 24 सितंबर को अपना 22वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उनकी आईपीएल (IPL) टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथी आदित्य तारे (Aditya Tare) ने उनके होटल रूम में सरप्राइज एंट्री मारी.

अर्जुन के कमरे में 'छापा'

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसका कैप्शन है, 'हमारे बर्थडे ब्वॉय के कमरे में छापा. आदित्य तारे (Aditya Tare) ने अपनी टीम के साथी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के रूम का सरप्राइज विजिट किया.'

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद शिखर धवन ने कही दिल की बात, इस तरह भुला रहे हैं जुदाई का गम!

अर्जुन के लॉकर में क्या मिला?

इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के होटल रूम की झलक दिखाई गई. अर्जुन ने अपना लॉकर खोलकर दिखाया. इसमें पासपोर्ट के अलावा मसालेदार ओट्स, अंडे, सब्जियां और स्पाइसी पीनट्स मिले. अर्जुन इसे लॉकर में इसलिए रखते हैं क्योंकि उनके साथी अक्सर इसे खाकर खत्म कर देते हैं.

 

IPL में कब डेब्यू करेंगे अर्जुन?

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को इस साल के आईपीएल ऑक्शन में खरीदा है. हालांकि मौजूदा सीजन में इस तेज गेंदबाज को एक बार भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया. देखना है को इस मेगा टी-20 लीग में कब डेब्यू करते हैं.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.