तलाक के बाद Shikhar Dhawan ने कही दिल की बात, इस तरह भुला रहे हैं जुदाई का गम!
Advertisement
trendingNow1993803

तलाक के बाद Shikhar Dhawan ने कही दिल की बात, इस तरह भुला रहे हैं जुदाई का गम!

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने गम को भुलाने के लिए खुद को लगातार मोटिवेट कर रहे हैं, उनकी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात का अंदाजा लग रहा है.

आयशा मुखर्जी और शिखर धवन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा फेज शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को दोहरा झटका लगा. उनको प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में मायूसी झेलनी पड़ी. 

  1. शिखर धवन को लगा है दोहरा झटका
  2. हाल में हुआ है आयशा से तलाक
  3. T20 वर्ल्ड कप 2021 से कटा पत्ता

धवन को लगा दोहरा झटका

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) की राहें 8 साल के रिश्ते के बाद जुदा-जुदा हो गईं फिर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया (Team India) में उनका सेलेक्शन नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें- हो गई भविष्यवाणी! विराट कोहली की जगह ये बन सकते हैं भारत के कप्तान

ऑरेंज कैप होल्डर हैं 'गब्बर'

विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में फिलहाल ऑरेंज कैप होल्डर हैं. उन्होंने इस सीजन के 10 मैचों में अब तक 430 रन बना चुके हैं जिनमें 3 अर्धशतक शामिल है, इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 92 रहा है. 
 

fallback

गम भुलाने की कोशिश?

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) खुद को मोटिवेटड रखने के लिए वो सबकुछ कर रहे हैं जो उन्हें करना चाहिए. बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 24 सितंबर को एक पोस्ट किया जिसके जरिए वो अपने परेशानियों को भुलाने की कोशिश करते दिखे, इस तस्वीर में वो वर्कआउट कर रहे हैं.

यूं किया खुद को मोटिवेट

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम की पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, 'जो ऊंची सोच, मेहनत और ईगो हमेशा नीचे रखते हैं, किस्मत उनकी ही बनती है और लोगों से प्यार भी' इसको जवाब में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने लिखा, 'सही कहा.'

 

धवन की लव स्टोरी में भज्जी का अहम रोल

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) की लव स्टोरी में क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का अहम रोल रहा है. भज्जी ने धवन और आयशा की मुलाकात कराई थी.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news