आज शाम से चढ़ेगा IPL का बुखार, धोनी और रोहित की टक्कर, जानिए पूरा शेड्यूल
Advertisement

आज शाम से चढ़ेगा IPL का बुखार, धोनी और रोहित की टक्कर, जानिए पूरा शेड्यूल

इंतजार की घड़ियां जल्द खत्म होने वाली हैं, कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज को बीच में रोकना पड़ा था, लेकिन अब यूएई में इसका रोमांच देखने को मिलेगा.

एमएस धोनी और रोहित शर्मा (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर की शाम से यूएई (UAE) में होगी. ओपनिंग मैच एमएस धोनी ( MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होगा.

  1. आज से शुरू होगा IPL 2021 का दूसरा फेज
  2. चेन्नई और मुंबई के बीच होगा ओपनिंग मैच
  3. 15 अक्टूबर को दुबई में फाइनल मुकाबला

कब से दिखेगा विराट का जलवा?

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) का पहला मुकाबला ईयोन मोर्गन की कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से 20 सितंबर को अबू धाबी में होगा, जबकि 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगी.
 

fallback

15 अक्टूबर को होगा फाइनल

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में खेला जाएगा, जबकि पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में आयोजित होगा, जबकि एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा.

 

यह भी पढ़ें- ये अंजान प्लेयर करेगा पंत-किशन की टीम इंडिया से छुट्टी! कोहली भी करते हैं भरोसा

 

प्वाइंट टेबल में कौन आगे?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 12 अंकों के साथ टॉप पर है. उसने 8 में में से 6 मैचों में जीत हासिल की थी. दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) है. उसके 10 अंक हैं. उसे 7 मैचों में से 5 में जीत मिली थी. 

fallback

Trending news