हो गई भविष्यवाणी! Virat Kohli की जगह ये बन सकते हैं Team India के कप्तान
X

हो गई भविष्यवाणी! Virat Kohli की जगह ये बन सकते हैं Team India के कप्तान

जब से विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है, तब से इस पोस्ट के कई दावेदार सामने आ रहे है. अब ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने इसको लेकर भविष्यवाणी की है.

हो गई भविष्यवाणी! Virat Kohli की जगह ये बन सकते हैं Team India के कप्तान

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल में ही ऐलान किया है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद सबसे छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे. इसके बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं कि कैप्टनसी में कोहली को आखिर कौन रिप्लेस करेगा.

ये होंगे टीम इंडिया के अगले कप्तान!

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) से काफी इम्प्रेस्ड हैं. उनका मानना है कि अय्यर फ्यूचर में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान बन सकते हैं. गौरतलब है कि अय्यर की कैप्टनसी में ही दिल्ली टीम ने आईपीएल 2020 के फाइनल में जगह बनाई थी.
 


अय्यर को लगी थी चोट

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इस साल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में फील्डिंग करते वक्त कंधे में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला फेज नहीं खेल पाए थे. जब दूसरे फेज में उनकी वापसी हुए तो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान के तौर पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जिम्मेदारी बरकरार रखी गई.
 


'टीम इंडिया के फ्यूचर कैप्टन हैं अय्यर'

ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,'चोट के बाद उनकी वापसी हुई है वो काफी प्रेशर में है. उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के लिए चुनी गई भारत की मेन टीम में जगह नहीं दी गई. एक चीज जो मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखी थी वो ये है कि श्रेयस फ्यूचर में टीम इंडिया के कैप्टन बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें- IPL 2021: ...तो ये है KKR की कामयाबी का राज, कप्तान इयोन मोर्गन ने किया बड़ा खुलासा

मेन टीम में नहीं मिली अय्यर को जगह

हॉग ने आगे कहा, 'अय्यर लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में टीम इंडिया के रेग्युलर मेंबर थे. अय्यर ने आईपीएल के 14वें सीजन से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में चोट के शिकार गए थे. फील्डिंग करते वक्त अय्यर को कंधे में चोट लग गई थी. इसके बाद उनकी सर्जरी हुई. टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें रिजर्व प्लेयर के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया गया है.'

 


SRH के खिलाफ बोला अय्यर का बल्ला

चोट से उबरने के बाद जब श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने जब वापसी की तब उन्होंने आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की तरफ से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 41 गेंदों में 47 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी. दिल्ली  का अगला मैच 25 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अबू धाबी में खेला जाएगा.

VIDEO-

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news