IPL 2021: SRH के डगआउट में साथी खिलाड़ी को धक्का देते दिखे वॉर्नर, Video में हुआ खुलासा
Advertisement

IPL 2021: SRH के डगआउट में साथी खिलाड़ी को धक्का देते दिखे वॉर्नर, Video में हुआ खुलासा

IPL 2021: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर डगआउट में अपने साथी खिलाड़ी को धक्का देते हुए नजर आते हैं.

IPL 2021 RR vs SRH

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेले गए IPL मैच के दौरान एक चौंका देने वाला वाकया देखने को मिला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर डगआउट में अपने साथी खिलाड़ी को धक्का देते हुए नजर आते हैं.

  1. साथी खिलाड़ी को धक्का देते दिखे वॉर्नर
  2. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है
  3. वॉर्नर साथी खिलाड़ी से मजेदार अंदाज में भिड़ते हैं

वॉर्नर से छीनी गई थी कप्तानी 

बता दें कि हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को कमान दी थी. रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में भी शामिल नहीं किया गया, जिसके बाद वह टीम के साथी खिलाड़ियों की पानी पिलाते हुए नजर आए. 

साथी खिलाड़ी को धक्का देते दिखे वॉर्नर

मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के डगआउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डेविड वॉर्नर साथी खिलाड़ी को धक्का देते हुए नजर आते हैं, लेकिन ऐसा वह सिर्फ मजाक के तौर पर करते हैं.  वॉर्नर साथी खिलाड़ी के साथ मजेदार अंदाज में भिड़ते हुए नजर आते हैं.

बता दें कि इस मैच में डेविड वॉर्नर मैच के दौरान बाउंड्री के बाहर बॉल कलेक्ट करते, साथी खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स ले जाते दिखे थे. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर विलियमसन को टीम की कमान सौंपी है. फ्रेंचाइजी ने वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया. फिर भी हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है.

Trending news