MS Dhoni ने फिर जीता फैंस का दिल, अपने ही 'दुश्मन' को दिया खास तोहफा
X

MS Dhoni ने फिर जीता फैंस का दिल, अपने ही 'दुश्मन' को दिया खास तोहफा

चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 7 विकेटों से हराया. इस मुकाबले में ऋतुराज ने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया लेकिन उनके शतक पर यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे की अर्धशतकीय पारी भरी पड़ी. 

MS Dhoni ने फिर जीता फैंस का दिल, अपने ही 'दुश्मन' को दिया खास तोहफा

नई दिल्ली: आईपीएल के 47वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत हुई. इस मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 7 विकेट से हरा दिया और 2 जरूरी अंक हासिल किए. राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 19 गेंदों में शानदार अर्धशतक बनाया और राजस्थान को आसानी से जीत दिला दी. 

पहले टीम को हराया, उसी टीम के कप्तान से मिला तोहफा 

राजस्थान रॉयल्स के 19 साल के यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई के खिलाफ हुए मुकाबले में 21 गेंदों में 50 रन की धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई. जायसवाल ने अपना अर्धशतक 19 गेंदों में पूरा किया. उन्होंने अपनी इस पारी में 6 चौके और 3 छक्के लगाए. मैच खत्म होने के बाद जायसवाल को चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा तोहफा भी मिला. धोनी ने जायसवाल के बल्ले पर अपना ऑटोग्राफ दिया. जिसके बाद जायसवाल काफी खुश नजर आए थे .

जायसवाल ने ऑटोग्राफ की खुशी कुछ इस तरह जाहिर की 

ऑटोग्राफ मिलने के बाद यशस्वी जायसवाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे माही सर से ऑटोग्राफ मिला, मैं बहुत खुश हूं. अपनी बल्लेबाजी को लेकर जायसवाल बोले, 'मुझे पता था यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा होगा, मैंने सोचा मुझे खराब गेंदों का फायदा उठाना होगा तभी मैं टीम को अच्छी शुरुआत दे सकता हूं और टीम को जीत मिल सकती है. इसी वजह से हम मुकाबला जीते.' 

मैच का हाल

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. ऋतुराज गायकवाड़ के शानदार शतक की बदौलत चेन्नई ने राजस्थान के सामने 190 रनों का पहाड़ सा लक्ष्य रखा. ऋतुराज ने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. इसके जवाब में राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने एविन लुईस के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी. जायसवाल और शिवम दुबे के शानदार अर्धशतकों के दम पर राजस्थान ने चेन्नई को 7 विकेट से मात दे दी.

Trending news