IPL 2021: Yuzvendra Chahal से साथ Mumbai पहुंची Dhanashree Verma, आसमान से खींची मायानगरी की तस्वीर
Advertisement

IPL 2021: Yuzvendra Chahal से साथ Mumbai पहुंची Dhanashree Verma, आसमान से खींची मायानगरी की तस्वीर

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की है. उन्होंने फ्लाइट से ही मुंबई की तस्वीर खींची है.

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: चेन्नई (Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में अपने शानदार अभियान के बाद आरसीबी (RCB) की पूरी टीम मुंबई (Mumbai) पहुंच चुकी है. कई खिलाड़ियों और उनके परिवार ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी.

  1. मुंबई पहुंची चहल की पत्नी धनश्री
  2. फ्लाइट में RCB की पूरी पलटन
  3. RCB अब मुंबई में खेलेगी मैच

धनश्री ने आसमान से खींची तस्वीर

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की है. उन्होंने फ्लाइट से ही मुंबई की तस्वीर खींची है और कैप्शन में लिखा, 'मुंबई, महाराष्ट्र, काफी दिनों वहां पहुंच गई जहां मेरा दिल है.' 
 

fallback

फ्लाइट में आरसीबी की पूरी पटलन

आरसीबी (RCB) टीम के सदस्य श्रीकर भरत (Srikar Bharat) ने भी इंस्टाग्राम पर धनश्री और चहल के साथ फ्लाइट की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में सचिन बेबी (Sachin Baby) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) भी नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by srikar bharat (@konasbharat)

आरसीबी ने लगाई जीत की हैट्रिक

आईपीएल 2021 (IPL 2021) विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) ने अब तक सभी मैच चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में खेले हैं. इस टीम ने जीत की हैट्रिक लगाई और 6 अंकों के साथ आईपीएल प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में टॉप पर पहुंच गई. इस फ्रेंचाइजी को अपने अगले 2 मुकाबले मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेलने हैं.

Trending news