एक मैच खेलकर ही खत्म हो गया CSK के इस स्टार खिलाड़ी का करियर! अब मौका मिलना मुश्किल
Advertisement
trendingNow11140257

एक मैच खेलकर ही खत्म हो गया CSK के इस स्टार खिलाड़ी का करियर! अब मौका मिलना मुश्किल

चेन्नई सुपर किंग्स को IPL 2022 में अपने शुरुआती दोनों ही मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स की हार के कारण एक खिलाड़ी का IPL करियर खत्म होने की कगार पर है. इस खिलाड़ी को अब IPL में दोबारा मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है. 

IPL 2022

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 की शुरुआत एक बुरी सपने की तरह रही है. चेन्नई सुपर किंग्स को IPL 2022 में अपने शुरुआती दोनों ही मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स की हार के कारण एक खिलाड़ी का IPL करियर खत्म होने की कगार पर है. इस खिलाड़ी को अब IPL में दोबारा मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है. 

  1. एक मैच खेलकर ही खत्म हो गया IPL करियर!
  2. अब मौका मिलना मुश्किल
  3. कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में तीन रन बनाए

एक मैच खेलकर ही खत्म हो गया IPL करियर!

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही मैच में हार के बाद डेवोन कॉनवे को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ इस मैच में डेवोन कॉनवे की टीम से छुट्टी कर दी गई थी. डेवोन कॉनवे की जगह इस मैच में मोईन अली को मौका दिया गया था. अब बाकी के टूर्नामेंट में भी मोईन अली की जगह बिल्कुल पक्की है. इस वजह से डेवोन कॉनवे के लिए अब वापसी का कोई भी मौका नहीं है.

अब मौका मिलना मुश्किल

इस साल बाकी के IPL टूर्नामेंट में मोईन अली के कारण डेवोन कॉनवे का चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल है. ऐसे में अगर इस पूरे IPL सीजन वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाते हैं, तो उन्हें अगले साल रिटेन नहीं किया जाएगा. ऐसे भी इस खिलाड़ी का करियर मुश्किल में नजर आ रहा है.

कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में तीन रन बनाए

चेन्नई सुपर किंग्स के इस धाकड़ बल्लेबाज ने कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में तीन रन बनाए थे, जिसके बाद उन्हें दूसरे मुकाबले से बाहर कर दिया गया. इस मैच के लिए मोईन अली, ड्वेन प्रिटोरियस और मुकेश चौधरी को टीम में शामिल किया गया था. फैंस सीएसके के मैनेजमेंट पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

न्यूजीलैंड के लिए अब तक सात टेस्ट मैच खेले

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कॉनवे को इस साल एक करोड़ रुपए की धनराशि में अपने साथ जोड़ा है. कॉनवे पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं. बात करें उनके क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए अब तक सात टेस्ट मैच खेलते हुए 12 पारियों में 63.9 की एवरेज से 767 रन बनाए हैं. इसके अलावा कॉनवे ने न्यूजीलैंड के लिए वनडे में तीन मैच खेलते हुए तीन पारियों में 75.0 की एवरेज से 225 और 20 T20I मैच खेलते हुए 17 पारियों में 50.2 की एवरेज से 602 रन बनाए हैं. 

Trending news