IPL 2022: सहवाग ने मुंबई इंडियंस के जख्मों पर छिड़का नमक, शेयर किया ये चुभने वाला ट्वीट
Advertisement

IPL 2022: सहवाग ने मुंबई इंडियंस के जख्मों पर छिड़का नमक, शेयर किया ये चुभने वाला ट्वीट

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलते हुए पैट कमिंस ने सिर्फ 14 बॉल में फिफ्टी जड़ दी और आईपीएल इतिहास में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. पैट कमिंस ने इस मामले में केएल राहुल के रिकॉर्ड की बराबरी की है.

IPL 2022: सहवाग ने मुंबई इंडियंस के जख्मों पर छिड़का नमक, शेयर किया ये चुभने वाला ट्वीट

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बुधवार को मुंबई इंडियंस की कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों करारी हार के बाद उसके जख्मों पर नमक छिड़का है. दरअसल, इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर पैट कमिंस ने 15 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए मुंबई इंडियंस को अकेले ही चित कर दिया. मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलते हुए पैट कमिंस ने सिर्फ 14 बॉल में फिफ्टी जड़ दी और आईपीएल इतिहास में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. पैट कमिंस ने इस मामले में केएल राहुल के रिकॉर्ड की बराबरी की है.

  1. पैट कमिंस ने पूरा मैच ही पलट कर रख दिया
  2. कमिंस ने मुंह से निवाला छीन लिया
  3. कमिंस ने 14 गेंदों पर ही पचासा ठोका

सहवाग ने मुंबई इंडियंस के जख्मों पर छिड़का नमक

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक समय इस मैच में हार की कगार पर थी, लेकिन पैट कमिंस ने पूरा मैच ही पलट कर रख दिया. पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस के मुंह से जीत को ऐसे छीन लिया, जिसका इस टीम को अंदाजा भी नहीं था. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस की हार के बाद उसके जख्मों पर नमक छिड़कने वाला ट्वीट किया है. सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, 'मुंह से निवाला छीन लिया. सॉरी वडा पाव छीन लिया. पैट कमिंस ने क्लीन हिटिंग का बेहतरीन नमूना पेश किया. 15 बॉल पर 56 रन.' 

fallback

कमिंस ने मुंह से निवाला छीन लिया

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक समय इस मैच में हार की कगार पर थी और उसके 101 रन पर 5 विकेट गिर गए थे, लेकिन इसके बाद पैट कमिंस ने मैच की पूरी तस्वीर ही बदल दी. पैट कमिंस ने कुछ ही गेंदों में मैच का पासा ही पलट दिया. कमिंस ने आते ही ऐसी तबाही मचाई, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के किसी भी गेंदबाज की एक न चली. कमिंस ने 14 गेंद पर ही पचासा ठोका और छक्के से टीम को जीत दिलाई. 

केकेआर की यह चार मैचों में तीसरी जीत

डैनियल सैम्स ने मुंबई इंडियंस की ओर से 16वां ओवर फेंका और 35 रन लुटा डाले. पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पारी में सिर्फ 15 बॉल खेलीं और 56 रन बना दिए. अपनी पारी में उन्होंने 6 छक्के लगाए और चार चौके भी जमाए. पैट कमिंस की पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 24 गेंदें शेष रहते हुए 5 विकेट से हरा दिया. केकेआर ने 162 रनों का लक्ष्य 16 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. केकेआर की यह चार मैचों में तीसरी जीत है.

Trending news