VIDEO: रायडू के सबसे बड़े 'दुश्मन' को IPL 2022 में होना पड़ा शर्मिंदा, पूरी दुनिया के सामने खुल गई पोल
Advertisement

VIDEO: रायडू के सबसे बड़े 'दुश्मन' को IPL 2022 में होना पड़ा शर्मिंदा, पूरी दुनिया के सामने खुल गई पोल

LSG vs GT, IPL 2022: लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के लिए बल्लेबाजी करने उतरे ऑलराउंडर विजय शंकर को एक बार फिर पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. इस मैच में विजय शंकर 6 गेंदों में 4 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए थे. 

LSG vs GT, IPL 2022

नई दिल्ली: टीम इंडिया में 3 साल पहले वर्ल्ड कप 2019 के लिए अंबाती रायडू की जगह छीनने वाले एक खिलाड़ी की इन दिनों IPL 2022 में फजीहत हो रही है. लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के लिए बल्लेबाजी करने उतरे ऑलराउंडर विजय शंकर को एक बार फिर पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. इस मैच में विजय शंकर 6 गेंदों में 4 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए थे. 

  1. रायडू के सबसे बड़े 'दुश्मन' को IPL 2022 में होना पड़ा शर्मिंदा
  2. पूरी दुनिया के सामने खुल गई पोल
  3. रायडू का वर्ल्ड कप से काटा था पत्ता 

रायडू के सबसे बड़े 'दुश्मन' को IPL 2022 में होना पड़ा शर्मिंदा

लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के लिए ऑलराउंडर विजय शंकर को नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया. लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पाते उससे पहले ही लखनऊ सुपरजायंट्स के तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा ने उनका काम तमाम कर दिया. विजय शंकर से गुजरात टाइटंस की टीम को काफी उम्मीदें थी, लेकिन वो दुश्मंथा चमीरा की यॉर्कर पर चारों खाने चित होकर औंधे मुंह गिर पड़े. इस यॉर्कर का विजय शंकर के पास कोई जवाब नहीं था और वो क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए.

पूरी दुनिया के सामने खुल गई पोल

गुजरात टाइटंस के ऑलराउंडर विजय शंकर की सोशल मीडिया पर भी आलोचना हो रही है. विजय शंकर को 3डी प्लेयर कहा जाता है, लेकिन पिछले 2-3 सालों में वो 3डी तो दूर 1डी भी नजर नहीं आए हैं. विजय शंकर की बेबसी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर काफी कमेंट करके इस 3डी प्लेयर को ट्रोल भी कर रहे हैं.

रायडू का वर्ल्ड कप से काटा था पत्ता 

रायडू को वर्ल्ड कप 2019 के लिए नंबर 4 बैटिंग पोजिशन का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन टीम के 15 खिलाड़ियों में उनको शामिल ही नहीं किया गया और उनकी जगह अचानक से विजय शंकर (Vijay Shankar) को वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया गया. टीम इंडिया में वर्ल्ड कप 2019 के लिए अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को जगह नहीं मिलने पर जमकर विवाद देखने को मिला था.

रायडू ने कसा था सेलेक्टर्स पर तंज 

टीम इंडिया के उस समय के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा था कि विजय शंकर ने  3D (तीनों विभागों में काबिलियत) टैलेंट के बूते अंबति रायडू को पीछे छोड़ दिया. इसके तुरंत बाद अंबाती रायडू ने एक ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए भड़ास निकाली थी. रायडू ने लिखा, 'विश्व कप देखने के लिए मैंने अभी थ्री डी चश्मे का ऑर्डर दिया है.' बाद में निराश होकर रायडू ने गुस्से में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया.

शंकर ने 3D टैग को लेकर चुप्पी तोड़ी थी

विजय शंकर का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बहुत घटिया रहा था, जिसकी वजह से आजतक उन्हें फैंस 3D के नाम से ट्रोल करते हैं. एक बार शंकर ने अपने 3D टैग को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. विजय शंकर ने कहा कि उन्हें ये 3D टैग अनावश्यक तौर पर दिया गया है. उनका इससे कोई संबंध नहीं है और इसे बस उन्हें ट्रोल करने के लिए वायरल किया गया है.

विजय शंकर को रायडू से कोई शिकायत नहीं

विजय शंकर ने एक निजी हिंदी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था, 'इस ट्वीट के बाद से मैंने भारत की तरफ से सिर्फ तीन मैच ही खेले. मैंने कुछ बुरा प्रदर्शन नहीं किया. यहां तक की आईपीएल में भी मेरा बैटिंग ऑर्डर अलग रहा है. रायडू को लेकर बहुत से लोग मेरी तुलना उनसे करते हैं, मैं जिन परिस्थितियों में बैटिंग करता हूं, वह अलग है. रायडू से मुझे कोई शिकायत नहीं है. हम जब भी मिलते हैं तो अच्छी तरह से बात करते हैं.'

3D टैग को लेकर क्या बोले विजय शंकर 

विजय शंकर ने कहा था, 'मैं हाल ही में रायडू से दिल्ली में मिला था और हमारे बीच में शानदार बातचीत हुई. लोगों ने मुझे बेतरतीब ढंग से एक 3D टैग दिया और इसे वायरल कर दिया, लेकिन उस ट्वीट के बाद मैंने विश्व कप में भारत के लिए तीन मैच खेले और अच्छा प्रदर्शन किया. मैंने कुछ भी बुरा नहीं किया.' बता दें कि रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेले हैं जिसमें 47.05 की औसत से रन बनाए.

Trending news