IPL 2023: फाइनल मैच में भयानक तबाही मचाएगा धोनी का ये ब्रह्मास्त्र, अपने तूफान से CSK को पांचवीं बार बना देगा चैम्पियन!
Advertisement

IPL 2023: फाइनल मैच में भयानक तबाही मचाएगा धोनी का ये ब्रह्मास्त्र, अपने तूफान से CSK को पांचवीं बार बना देगा चैम्पियन!

IPL 2023, CSK vs GT: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स की कोशिश महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांचवें आईपीएल खिताब पर कब्जा करने की होगी. वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में लगातार दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतना चाहेगी. 

IPL 2023: फाइनल मैच में भयानक तबाही मचाएगा धोनी का ये ब्रह्मास्त्र, अपने तूफान से CSK को पांचवीं बार बना देगा चैम्पियन!

Chennai Super Kings: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स की कोशिश महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांचवें आईपीएल खिताब पर कब्जा करने की होगी. वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में लगातार दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतना चाहेगी. फाइनल मैच में महेंद्र सिंह धोनी का एक ब्रह्मास्त्र तबाही मचाने के लिए तैयार है. अपने तूफान से धोनी का ये खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल चैम्पियन बना देगा. 

फाइनल मैच में भयानक तबाही मचाएगा धोनी का ये ब्रह्मास्त्र 

ये बल्लेबाज इतना घातक है कि वह इस बार अपने तूफान से चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल का चैम्पियन बना सकता है. चेन्नई सुपर किंग्स का ये विस्फोटक बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ चौके और छक्कों से गदर मचाता है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में नंबर 5 पर शिवम दुबे जैसा खूंखार बल्लेबाज है, जो फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने बल्ले से कोहराम मचाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं आईपीएल की ट्रॉफी जिता सकता है. 

अपने तूफान से CSK को पांचवीं बार बना देगा चैम्पियन!

शिवम दुबे की बल्लेबाजी का कोई मुकाबला ही नहीं है. शिवम दुबे जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. शिवम दुबे के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. ये बल्लेबाज इस बार चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल का चैम्पियन बना सकता है. शिवम दुबे खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर हैं, जो चेन्नई सुपर किंग्स को अपने दम पर जीत दिला सकते हैं. 26 साल के शिवम दुबे जिस तरह से छक्के लगाते हैं, उससे उनमें युवराज सिंह की झलक देखने को मिलती है.

बड़े-बड़े छक्के जड़ सकते हैं

शिवम दुबे बाएं हाथ से बल्लेबाजी जबकि दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले शिवम दुबे बड़े-बड़े छक्के जड़ सकते हैं. शिवम दुबे ने आईपीएल 2023 में अभी तक 15 मैचों में 386 रन बनाए, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं. शिवम दुबे निचले क्रम में फिनिशर की भूमिका निभाते हैं. शिवम दुबे ने टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू साल 2019 में किया. शिवम दुबे ने टीम इंडिया के लिए 13 टी20 मैचों में 105 रन और 5 रन बनाए हैं. साल 2018 में बड़ोदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच में शिवम दुबे ने एक ओवर में पांच छक्के लगा दिए थे.

Trending news