IPL 2023: अपनी ही टीम के साथ 'धोखा' कर बैठा ये धाकड़ खिलाड़ी, फैंस ने घर भेजने की उठाई मांग!
Advertisement

IPL 2023: अपनी ही टीम के साथ 'धोखा' कर बैठा ये धाकड़ खिलाड़ी, फैंस ने घर भेजने की उठाई मांग!

Rajasthan Royals : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) के मुकाबले भारत के अलग-अलग शहरों में खेले जा रहे हैं. कुछ खिलाड़ी बल्ले से तो कुछ गेंद से कमाल दिखा रहे हैं. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जो अपनी ही टीम के साथ 'धोखा' कर बैठा. अब फैंस उस धाकड़ खिलाड़ी को घर भेजने की बातें कर रहे हैं.

IPL 2023: अपनी ही टीम के साथ 'धोखा' कर बैठा ये धाकड़ खिलाड़ी, फैंस ने घर भेजने की उठाई मांग!

Jos Buttler Cheating : प्रतिष्ठित इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) के मुकाबले जारी हैं. कुछ खिलाड़ी अपने बल्ले से तो कुछ गेंद से कमाल दिखा रहे हैं. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जो अपनी ही टीम के साथ 'धोखा' कर बैठा. अब फैंस उस धाकड़ खिलाड़ी को लेकर अलग-अलग बातें कर रहे हैं. 

इस धाकड़ खिलाड़ी के बयान से मचा तहलका!

जिस धाकड़ बल्लेबाज की बात हो रही है, वह कोई और नहीं बल्कि राजस्थान रॉयल्क के लिए खेल रहे जोस बटलर (Jos Buttler) हैं. जोस बटलर ने अपनी ही टीम के फैंस को निराश कर दिया. उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जो राजस्थान रॉयल्स, जयपुर और सवाई मानसिंह स्टेडियम के फैंस को बुरा लग गया. उन्होंने मुंबई इंडियंस और मुंबईकरों को खुश किया, जब उन्होंने जयपुर के बजाय वानखेड़े को अपने पसंदीदा स्टेडियम के रूप में चुना.

क्या बोले जोस बटलर?

जोस बटलर ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से कहा, 'जयपुर से प्यार है, लेकिन मेरी पहली टीम मुंबई के लिए भी एक सॉफ्ट स्पॉट है. मैं दो सीजन के लिए मुंबई इंडियंस के साथ था. वानखेड़े भारत में मेरा पसंदीदा स्टेडियम है.' इसके बाद बहुत से क्रिकेट फैंस निराश हो गए, जो ये उम्मीद लगा रहे थे कि बटलर जयपुर को अपना पसंदीदा स्टेडियम बताएंगे. दरअसल, बटलर राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं और जयपुर उनका घरेलू मैदान है.

दो सीजन तक मुंबई इंडियंस के साथ थे

बता दें कि जोस बटलर आईपीएल के दो सीजन के लिए मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. मुंबई इंडियंस की कप्तानी धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा संभालते हैं. बटलर ने कहा कि मुंबई का प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम हमेशा उनके दिल में एक खास जगह रखता है क्योंकि 2016 में उनकी आईपीएल यात्रा शुरू हुई थी. बटलर ने मौजूदा सीजन में 6 मैचों में 244 रन बनाए हैं, जिनमें 3 अर्धशतक शामिल हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news