IPL 2023: आईपीएल से पहले लखनऊ की टीम ने लिया बड़ा फैसला, फैंस ने राहुल की लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow11600473

IPL 2023: आईपीएल से पहले लखनऊ की टीम ने लिया बड़ा फैसला, फैंस ने राहुल की लगा दी क्लास

IPL 2023: आईपीएल का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. ऐसे में एक बार फिर इस क्रिकेट लीग का रोमांच जल्द ही शुरू होने वाला है. दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग आईपीएल है. इसकी शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने सामने होंगी.

IPL 2023: आईपीएल से पहले लखनऊ की टीम ने लिया बड़ा फैसला, फैंस ने राहुल की लगा दी क्लास

Lucknow Super Giants: आईपीएल क्रिकेट का ऐसा प्लेटफार्म है जहां से कई खिलाड़ियों को नेशनल टीम में जाने का मौक मिला है. आईपीएल के इस सीजन की तैयारियों में सभी टीमें जुट गई हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही एक बड़ा फैसला ले लिया जिसके बाद खराब फॉर्म में जूझ रहे केएल राहुल पर फैंस भड़क उठे. राहुल को फैंस ने जमकर ट्रोल कर दिया. राहुल के साथ-साथ लखनऊ टीम भी फैंस के निशाने पर आ गई. 

टीम ने लिया बड़ा फैसला 

आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक बड़ा फैसला ले लिया. लखनऊ की टीम इस आईपीएल सीजन में नई जर्सी पहने हुए नजर आएगी. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर नई जर्सी की फोटो जारी कर दी है. जर्सी की लॉन्चिंग इवेंट में बीसीसीआई के सचिव जय शाह, लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका, टीम के मेंटर गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल इस खास मौके पर मौजूद थे. 

फैंस ने राहुल को कर दिया ट्रोल 

लखनऊ की नई जर्सी लांच होते ही क्रिकेट जगत के तमाम फैंस का गुस्सा उनपर फूट पड़ा. लोगों के अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया के माध्यम से देना शुरू कर दिया. ट्विटर पर तो मीम्स की बाढ़ सी आ गई. फैंस का गुस्सा इस बात पर भी था कि टीम की पहली जर्सी ज्यादा अच्छी थी.

आईपीएल 2023 के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स का स्क्वाड:  

केएल राहुल (कप्तान), आयुष बडोनी, करण शर्मा, मनन वोहरा, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, कृष्णप्पा गौतम, दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स, क्रुणाल पांड्या, आवेश खान, मोहसिन खान, मार्क वुड, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, निकोलस पूरन, जयदेव उनादकट, यश ठाकुर, रोमारियो शेफर्ड, डेनियल सैम्स, अमित मिश्रा, प्रेरक मांकड़, स्वप्निल सिंह, नवीन उल हक, युद्धवीर चरक.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news