IPL 2023: लखनऊ की टीम के हाथ लगा ये ब्रह्मास्त्र, अकेले दम पर जिता देगा पहली IPL ट्रॉफी!
Advertisement

IPL 2023: लखनऊ की टीम के हाथ लगा ये ब्रह्मास्त्र, अकेले दम पर जिता देगा पहली IPL ट्रॉफी!

RR vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में एक ऐसे खतरनाक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है, जिसके सामने विरोधी टीमों के बल्लेबाजों के पांव क्रीज पर ही कांपने लगे हैं.  केएल राहुल ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में अचानक इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री करा दी है. 

IPL 2023: लखनऊ की टीम के हाथ लगा ये ब्रह्मास्त्र, अकेले दम पर जिता देगा पहली IPL ट्रॉफी!

IPL 2023, RR vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के हाथ अब एक ऐसा ब्रह्मास्त्र लग गया है, जो IPL 2023 में उसकी विरोधी टीमों के लिए सबसे बड़ा काल साबित होगा. लखनऊ सुपर जायंट्स का ये खतरनाक क्रिकेटर अकेले दम पर अपनी टीम को पहली आईपीएल ट्रॉफी जिता देगा. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इस आईपीएल सीजन में 6 मैचों में से 4 मुकाबले जीत लिए हैं. 10 टीमों की प्वाइंट्स टेबल में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 8 अंक लेकर दूसरे नंबर पर काबिज है.

लखनऊ की टीम के हाथ लगा ये ब्रह्मास्त्र

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में एक ऐसे खतरनाक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है, जिसके सामने विरोधी टीमों के बल्लेबाजों के पांव क्रीज पर ही कांपने लगे हैं.  केएल राहुल ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में अचानक इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री करा दी है. अफगानिस्तान के 23 साल के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने आईपीएल 2023 से डेब्यू किया है. बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ IPL मैच में इस खतरनाक तेज गेंदबाज को बॉलिंग के लिए उतार दिया. 

अकेले दम पर जिता देगा पहली IPL ट्रॉफी

अफगानिस्तान के 23 साल के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए अपने पहले ही मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कहर मचा दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पहले ही IPL मैच में 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए. लखनऊ सुपर जायंट्स को नवीन उल हक की इस कंजूस गेंदबाजी से बहुत फायदा हुआ और उसने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ये मैच 10 रन से जीत लिया. 

राजस्थान रॉयल्स से बदला भी ले लिया

नवीन उल हक दाएं हाथ के बेहद खतरनाक तेज गेंदबाज हैं और वह अपने टैलेंट के दम पर इस साल लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को पहली आईपीएल ट्रॉफी भी जिता सकते हैं. नवीन उल हक 140 किमी प्रति घंटा से ज्यादा की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हैं. साल 2020 में नवीन उल हक राजस्थान रॉयल्स के ट्रायल में शामिल हुए थे, लेकिन उनको मौका नहीं मिल पाया. नवीन उल हक ने अब उसी बात का बदला भी ले लिया है. नवीन उल हक आईपीएल के अलावा ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग और पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेलते हैं. नवीन उल हक ने अफगानिस्तान की ओर से 27 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 34 विकेट लिए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news