IPL 2023: RCB को अकेले दम पर ट्रॉफी जिताएगा ये घातक खिलाड़ी! गावस्कर की इस भविष्यवाणी से मचा तहलका
Advertisement
trendingNow11656123

IPL 2023: RCB को अकेले दम पर ट्रॉफी जिताएगा ये घातक खिलाड़ी! गावस्कर की इस भविष्यवाणी से मचा तहलका

IPL 2023, Sunil Gavaskar: IPL 2023 एक हाईप्रोफाइल मैच देखने के लिए तैयार है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पुराने प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. आईपीएल के दो सबसे बड़े नाम, विराट कोहली और एमएस धोनी, हर सीजन में टूर्नामेंट के सबसे लोकप्रिय मुकाबलों में से एक में एक-दूसरे के खिलाफ होंगे.

IPL 2023: RCB को अकेले दम पर ट्रॉफी जिताएगा ये घातक खिलाड़ी! गावस्कर की इस भविष्यवाणी से मचा तहलका

Sunil Gavaskar Statement: IPL 2023 एक हाईप्रोफाइल मैच देखने के लिए तैयार है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पुराने प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. आईपीएल के दो सबसे बड़े नाम, विराट कोहली और एमएस धोनी, हर सीजन में टूर्नामेंट के सबसे लोकप्रिय मुकाबलों में से एक में एक-दूसरे के खिलाफ होंगे. दोनों टीमों के बीच वर्चस्व की लड़ाई के अलावा, कोहली और धोनी की बल्लेबाजी आईपीएल में इस प्रतिद्वंद्विता में एक और आयाम जोड़ती है.

RCB को अकेले दम पर ट्रॉफी जिताएगा ये घातक खिलाड़ी!

विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले आईपीएल में RCB के लिए प्लेयर ऑफ द मैच थे और यह करिश्माई बल्लेबाज सीएसके के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बेताब होगा. आईपीएल 2023 में शानदार शुरुआत देने के लिए कोहली की सराहना करते हुए, भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इसे आरसीबी के लिए एक अच्छा संकेत करार दिया.

गावस्कर की इस भविष्यवाणी से मचा तहलका

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, 'विराट कोहली आरसीबी को पारी को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं. आरसीबी को जो शुरुआत मिल रही है और टीम जिस तरह से रन बना रही है, उसके लिए वह श्रेय के हकदार हैं. आरसीबी के लिए ये अच्छे संकेत हैं.' गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की भी प्रशंसा की, जिस तरह से वह टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और कैसे महत्वपूर्ण क्षणों में टीम को उबारने के लिए उनका जुनून उन्हें अब तक का सबसे महान कप्तान बनाता है.

कप्तानी करना बहुत मुश्किल

चेन्नई सुपर किंग्स कठिन परिस्थितियों से बाहर निकलना जानती है. यह एमएस धोनी की कप्तानी में ही संभव हो पाया है. 200 मैचों में कप्तानी करना बहुत मुश्किल है. इतने सारे मैचों में कप्तानी करना एक बोझ है और इससे उनके प्रदर्शन पर भी असर पड़ सकता था, लेकिन माही है अलग. वह एक अलग कप्तान हैं. उनके जैसा कप्तान अब तक नहीं हुआ और भविष्य में भी उनके जैसा कोई नहीं होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news