IPL Memes: धोनी बोले रैना से, बेटा तुमसे ना हो पाएगा, ‘मुंबई बनी चेन्नई का बाप’

आईपीएल में चेन्नई और मुंबई के बीच हुए मैच में, चेन्नई की हार ने फैंस को उन्हें ट्रोल करने का एक मौका और दे दिया. 

IPL Memes: धोनी बोले रैना से, बेटा तुमसे ना हो पाएगा, ‘मुंबई बनी चेन्नई का बाप’
(फोटो: IANS PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जब चेन्नई और मुंबई के मुकाबले में एक तरफा मुकाबले में रोहित शर्मा की शानदार हाफ सेंचुरी की मदद से मुंबई ने शानदार जीत हासिल कर ली. इस मैच में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी को बुखार आने के कारण उनके न खेलने की खबर ने ही चेन्नई के फैंस में निराशा फैल गई. उम्मीद की जा रही थी धोनी  की गैरमौजूदगी में टीम अपना कुछ रिकॉर्ड सुधारेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और टीम को फैंस की नाराजगी भी मिली. 

उम्मीद तो थी कि कठिन होगा मैच लेकिन..
इस मैच में लग रहा था कि टीम धोनी, डु प्लेसिस के बिना मैच हार सकती है, लेकिन किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि टीम इस अंदाज में घुटने टेक देगी और 46 रनों की करारी हार का सामना करेगी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने कप्तान रोहित की शानदार 67 रनों की पारी के दम पर 155 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. इसमें हार्दिक पांड्या और इवान लुइस ने भी शानदार पारियां खेली.

यह भी पढ़े: VIDEO: रोहित शर्मा ने छक्के मार कर की ऐसी वापसी, बन गए चेन्नई के खिलाफ जीत के हीरो 

घुटने ही टेक दिया चेन्नई के बल्लेबाजों ने
156 का लक्ष्य ज्यादा नहीं था, लेकिन पिच के मिजाज को देखते हुए आसान भी नहीं था. यहां पर चेन्नई के बल्लेबाज मुंबई के गेंदबाजों के आगे असहाय नजर आए और नियमित अंतराल पर टीम विकेट गंवाती रही. इसका नतीजा यह रहा कि पूरी टीम केवल 17.4 ओवर में ही केवल 109 रनों पर सिमट गई और उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस पर एक फैन ने एक मीम बनाया जिसमें धोनी रैना से कुछ यह कहते नजर आए.

चेन्नई- धोनी और धोनी के बिना
फैंस ने इस बार भी चेन्नई की टीम को लेकर कई मीम्स बनाए जिसमें उन्होंने धोनी के रहते और धोनी के बिना चेन्नई की टीम का अंतर बताया. कुछ मीम्स तो वहीं रहे जो उन्होंने टीम हैदराबाद के खिलाफ हार पर बनाए थे. इससे पहले हैदाराबाद में भी धोनी के बिना उतरी चेन्नई की टीम ने पहले केवल 133 रन बना सकी थी जिसे डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ की पारियों के दम पर हैदराबाद ने 17वें ओवर में ही हासिल कर लिया था

 

हैदराबाद के खिलाफ मैचों ने बताया अंतर
धोनी के रहते और उनके बिना चेन्नई टीम का अंतर हैदराबाद के खिलाफ हुए मैचों से आसानी से समझा जा सकता है. इसी टीम से करारी हार के बाद चेन्नई में धोनी के रहते ही टीम ने हैदराबाद पर जीत हासिल की थी. पिछले सप्ताह हुए इस मैच में टीम ने बिना धोनी के ही 175 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया था. लेकिन इस मैच में मुंबई की टीम उसी पिच पर चेन्नई पर हावी हो गई. फैंस ने ऐसे भी कमेंट किए. 

यह भी पढ़ें:  चयनकर्ताओं को पता ही नहीं था, डोप टेस्ट फेल रहे हेल्स को चुन लिया विश्व कप टीम में

 

मुंबई की टीम आई दूसरे नंबर पर
इस हार के बावजूद चेन्नई की टीम अंक तालिका में अब भी 16 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है. वहीं मुंबई की टीम बेहतर नेट रन रेट के कारण 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है. जब कि 14 अंकों के साथ दिल्ली की टीम भी कम नेट रनरेट के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है.