World Cup: वर्ल्ड कप से पहले इस बल्लेबाज का दिखा रौद्र रूप, 14 गेंद पर बना डाले 64 रन!
Advertisement

World Cup: वर्ल्ड कप से पहले इस बल्लेबाज का दिखा रौद्र रूप, 14 गेंद पर बना डाले 64 रन!

ODI World Cup: इसी साल भारत की मेजबानी में अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिससे पहले एक धुरंधर ने आईपीएल-2023 के मैच में तूफानी अंदाज में बल्ला चलाया. ये उनकी पारी का ही कमाल रहा कि टीम ने मैदान पर सर्वोच्च स्कोर बना दिया. 

jos buttler ipl 2023 world cup

Jos Buttler, RR vs SRH: भारत की मेजबानी में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) खेला जाना है. इसे लेकर सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी तरह से तैयारियों में जुटे हैं. कुछ तो इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) में भी दम दिखा रहे हैं. इस लीग में एक बल्लेबाज ने रविवार को धमाल मचाया, जिनसे वर्ल्ड कप में काफी उम्मीदें रहेंगी. 

राजस्थान के दिग्गज ने जमाया रंग

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने रविवार को आईपीएल-2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आतिशी पारी खेली. हालांकि वह सीजन का अपना पहला शतक ठोकने से महज 5 रन से चूक गए.  ये बटलर का ही कमाल था कि जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान ने मुकाबले में 2 विकेट पर 214 रन का बड़ा स्कोर बनाया.

14 गेंदों पर ठोके 64 रन! 

इंग्लैंड के इस धुरंधर बल्लेबाज ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बटोरे. उन्होंने 59 गेंदों पर 95 रन बनाए. बटलर ने इस दौरान 10 चौके और 4 छक्के जड़े यानी 14 गेंदों पर 64 रन केवल बाउंड्री से बना दिए. उन्हें पारी के 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर हैदराबाद के पेसर भुवनेश्वर कुमार ने शिकार बनाया. मैदानी अंपायर ने पहले आउट नहीं दिया था, लेकिन डीआरएस लेने पर फैसला भुवी के पक्ष में रहा. बटलर बेहद निराश होकर पवेलियन लौटे. 

वर्ल्ड कप में संभालेंगे कप्तानी

32 वर्षीय जोस बटलर आगामी वनडे वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के लिए ना केवल विकेटकीपिंग बल्कि कप्तानी संभालते नजर आएंगे. ऐसे में फैंस को उनसे काफी उम्मीदें भी रहेंगी. बटलर ने अभी तक वनडे इंटरनेशनल करियर में 165 मैचों में 4647 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 11 शतक और 24 अर्धशतक निकले हैं. 

जरूर पढ़ें

IPL में 347 दिन बाद मैच खेलने उतरा ये दिग्गज, 10 गेंदों पर ही कूट दिए 46 रन!
छोटे भाई से मिली हार पर बुरी तरह टूट गए क्रुणाल पांड्या, फैंस को भी रुला देगी ये बात!

Trending news