KKR की मालकिन जूही चावला ने दिवाली पर पटाखे नहीं फोड़ने की दी सलाह
Advertisement

KKR की मालकिन जूही चावला ने दिवाली पर पटाखे नहीं फोड़ने की दी सलाह

जूही चावला हाल में ही यूएई से भारत वापस लौटी हैं, उनकी टीम केकेआर आईपीएल के प्लेऑफ राउंड में नहीं पहुंच सकी थी और उसने टूर्नामेंट का का अंत 5वें स्थान पर रहते हुए किया था.

जूही चावला (फोटो-Twitter/@iam_juhi)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) टीम की सहमालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने दिवाली (Diwali) के मौके पर शुभकानाएं दी हैं, लेकिन साथ में उन्होंने कुछ अहम सलाह भी दी है.

  1. दिवाली पर जूही चावला का देसी लुक
  2. सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  3. हाल में यूएई से लौटी हैं जूही चावला

यह भी पढ़ें- छोटी दिवाली के मौके पर दिखा क्रिकेटर स्मृति मंधाना का Ethnic अंदाज 

जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं. ये रोशनी का पर्व शांति और अच्छी सेहत लाए. और आपको याद दिलानी चाहती हूं कि पटाखे न फोड़े और अगर पटाखे फोड़ते हैं तो सेनेटाइजर इस्तेंमाल करने के तुरंत बाद ऐसा न करें, सुरक्षित रहे हैं'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

इस मौके पर जूही ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. उन्होंने पीच (Peach) कलर का लहंगा, दुपट्टा और साथ ही ज्वैलरी भी पहन रखी है. इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले के काफी लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल में ही जूही चावला यूएई (UAE) से भारत (India) वापस लौटी हैं, उनकी टीम केकेआर आईपीएल 2020 के प्लेऑफ राउंड में नहीं पहुंच सकी थी और उसने टूर्नामेंट का का अंत 5वें स्थान पर रहते हुए किया था.

Trending news