IPL: RCB के मैच के दौरान कुछ इस अंदाज में नजर आईं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा
Advertisement
trendingNow1770602

IPL: RCB के मैच के दौरान कुछ इस अंदाज में नजर आईं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा

कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हुए मुकाबले में चहल (Yuzvendra Chahal) को स्पोर्ट करने पहुंची मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma), फोटो वायरल

युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) को घूटने टेकने पर मजबूर कर दिया. बैंगलोर ने केकेआर को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. आरसीबी (RCB) की इस शानदार जीत के हीरो रहे उसके गेंदबाज. चाहे वो मोहम्मद सिराज हों या फिर स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal). स्पिनर चहल ने केकेआर के दिग्गज दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस को आउट कर पवेलियन भेजा और एक बार फिर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

  1. मैच में चहल ने केकेआर के दो अहम विकेट झटके 
  2. चहल को स्पोर्ट करने पहुंची मंगेतर धनश्री वर्मा
  3. फैन्स को धनश्री का लुक बेहद पसंद आ रहा है

स्टेडियम में जहां एक तरह चहल अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीत रहे थे वहीं दूसरी ओर उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) स्टैंड में जलवा बिखेर रही थी. चहल के विकेट लेने पर धनश्री भी जश्न मनाती नजर आई.

बता दें कि हाल ही में चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) दुबई आईं हैं. आरसीबी के पिछले मैच में भी वो टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. इसके अलावा चहल और धनश्री की दुबई के बीच पर घूमने की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

 

केकेआर के खिलाफ मुकाबले में चहल को स्पोर्ट करने आई धनश्री (Dhanashree Verma) की तस्वीर एक बार फिर वायरल हो रही है. धनश्री ने मैच के दौरान इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली थी और फैन्स को उनका लुक बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें कि आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन में चहल (Yuzvendra Chahal) अबतक 15 विकेट ले चुके हैं और सबसे ज्यादा विकेट लेने गेंदबाजों की लिस्ट में वह टॉप 5 में शामिल हैं.

VIDEO

Trending news