IPL 2023 Live: कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ की रेस में बरकरार
Advertisement

IPL 2023 Live: कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ की रेस में बरकरार

IPL 2023 Live Updates : आईपीएल 2023 के 61वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मात दे दी. इसी जीत के साथ कोलकाता ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदें कायम रखी हैं.

IPL 2023 Live: कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ की रेस में बरकरार
LIVE Blog

IPL 2023 Live Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 61वें मैच में केकेआर ने धोनी की सीएसके को उन्हीं के घर में 6 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही टीम ने अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए. इसके बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाजों ने 4 विकेट पर 147 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली. कोलकाता के अब 12 अंक हो गए हैं.

14 May 2023
19:59 PM

बोल्ड होकर भी क्रीज पर जमे रहे धोनी, वजह जान आपको भी होगी हैरानी!

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने केकेआर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, इस मैच में वह बोल्ड होकर भी क्रीज पर जमे रहे.

18:37 PM

विराट का IPL में महारिकॉर्ड, एक झटके में रोहित और पोलार्ड छूटे बहुत पीछे!

आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल-2023 के मुकाबले में बड़ा कीर्तिमान हासिल किया.

17:46 PM

बैंगलोर के धुरंधरों की बहुत बड़ी जीत, राजस्थान पर मंडराया खतरा

आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को 172 रन का लक्ष्य देने के बाद महज 59 रन पर उसकी पारी समेट दी.

17:21 PM

ये नहीं देखा तो आईपीएल 2023 में क्या देखा? 23 साल के खिलाड़ी ने धोनी जैसा किया रनआउट

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रोमांचक मैच हुआ. इस मैच में राजस्थान को अपने घर में ही आरसीबी के हाथों 112 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी के 23 साल के युवा खिलाड़ी ने ऐसा रनआउट किया कि धोनी की याद आ गई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

16:35 PM

विराट कोहली का टी20 में वर्ल्ड रिकॉर्ड, सबको पीछे छोड़ बने दुनिया के पहले खिलाड़ी

आईपीएल 2023 में विराट कोहली का शानदार फॉर्म दिखा है. वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अभी तक खेले मैचों में घातक फॉर्म में दिखे हैं. रविवार(14 मई) को हुए मौजूदा सीजन के 60वें मैच में जैसे ही वह मैदान में उतरे उन्होंने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया.

16:05 PM

खत्म हुआ भारत के इस खिलाड़ी का सुनहरा करियर, बीच IPL मैच में कप्तान ने किया बाहर!

भारत के एक धाकड़ खिलाड़ी के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन फ्लॉप साबित हो रहा है.

16:04 PM

विराट की टीम से हो गई ये बड़ी गलती, फाइनल में पहुंचना हो जाएगा मुश्किल!

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल-2023 का मुकाबला जारी है. आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

15:28 PM

IPL 2023: इस भारतीय ने खेल लिया अपना आखिरी आईपीएल सीजन, टूर्नामेंट के तुरंत बाद लेगा संन्यास!

एक भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया के साथ-साथ आईपीएलमें भी लगातार खराब फॉर्म जारी रखा है. इस खिलाड़ी का मौजूदा सीजन में भी बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. ऐसे में अब उनके करियर पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

 

14:34 PM

आईपीएल के बीच अचानक आई मनहूस खबर, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा ये खिलाड़ी

इन दिनों क्रिकेट के करोड़ों फैंस का ध्यान भारत में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) पर है. आईपीएल 2023 में अब तक एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले गए हैं. इस बीच ही क्रिकेट जगत को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है.

13:40 PM

IPL 2023 से बाहर होते ही दिल्ली कैपिटल्स में बड़े बदलाव की तैयारी, सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम पंजाब किंग्स के हाथों 31 रन से हार के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स(James Hopes) ने अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जताते हुए कहा कि आखिरी दो मैचों में युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

13:39 PM

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, चोट के चलते लंबे समय तक मैदान से बाहर रहेगा ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के धाकड़ ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) उंगली में चोट के कारण रविवार को आयरलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाकिब अल हसन छह सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए शाकिब की दाहिनी उंगली में चोट लग गई थी. यह घटना तब हुई जब आयरलैंड की पारी में शाकिब ने मेहदी हसन मिराज की गेंद पर जॉर्ज डॉकरेल का कैच छोड़ा.

13:38 PM

दिल्ली के बाद अब ये टीम होगी IPL 2023 से बाहर! गुजरात टाइटंस कर सकती है खेल खत्म

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 62वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस की टीम पिछले मैच की नाकामी को भुलाकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को ठोस प्रदर्शन करके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित करने की कोशिश करेगी. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हरहाल में ये मैच जीतना चाहेगी.

09:32 AM

एशिया कप 2023 से पहले टीम का बड़ा ऐलान, इस दिग्गज को अचानक बनाया हेड कोच

ग्रांट ब्रैडबर्न को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है. वह अगले दो साल तक टीम के कोचिंग पैनल का नेतृत्व करेंगे. ब्रैडबर्न ने सलाहकार के रूप में न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई घरेलू सीरीज के दौरान टीम के हेड कोच के रूप में कार्य किया था.

09:31 AM

IPL 2023 में खेलना टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, बैसाखी के सहारे चलते आया नजर

आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को पैर में चोट लग गई थी. गेंद का पीछा करते हुए उनकी दाहिनी जांघ में चोट लगी थी. इस चोट के चलते वह आईपीएल 2023 के साथ-साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का भी हिस्सा नहीं बनेंगे. इन सब के बीच लंदन में केएल राहुल (KL Rahul) की सफलतापूर्वक सर्जरी हो गई है. इस सर्जरी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज को पोस्ट किया है, जिनमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं.

Trending news