LSG vs GT: पांड्या के भरोसे पर फिर खरा नहीं उतरा ये बल्लेबाज, जैसे-तैसे टीम में मिली थी जगह
Advertisement

LSG vs GT: पांड्या के भरोसे पर फिर खरा नहीं उतरा ये बल्लेबाज, जैसे-तैसे टीम में मिली थी जगह

Matthew Wade: लखनऊ सुपर जायंट्स (GT) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेले जा रहे मैच में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) एक बार फिर फ्लॉप रहे हैं. वे 10 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए.

IPL Photos

Matthew Wade vs Lucknow Super Giants: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 57वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पांड्या 3 बदलावों के साथ इस मैच में उतरे हैं. हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग XI में एक ऐसे बल्लेबाज को भी जगह दी जो अभी तक आईपीएल 2022 में फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी इस मैच में भी फेल रहा.

फिर फेल रहा पांड्या का ये खिलाड़ी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजराज के लिए एक खिलाड़ी बेहद खराब प्रदर्शन कर रहा है. पांड्या ने इस मैच में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को प्लेइंग XI में शामिल किया था, लेकिन मैथ्यू वेड इस मैच में भी बल्ले से फेल रहे. वेड के आईपीएल करियर पर अब खतरा मंडरा रहा है. लखनऊ के खिलाफ मैथ्यू वेड (Matthew Wade) 7 गेंदों पर 10 रन की पारी ही खेल सके और आवेश खान का शिकार बने. वेड को इस सीजन में पहले 5 मुकाबलों में जगह दी गई, उसके बाद उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था.

बल्ले से नहीं निकल रहे रन

आईपीएल 2022 में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने 6 मैचों में 13.60 की औसत से सिर्फ 68 रन बनाए हैं. मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने सीजन के पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ही 30 रनों की एक धीमी पारी खेली थी. इस मैच के बाद मैथ्यू वेड (Matthew Wade) का बल्ला बिल्कुल सांत रहा है. मैथ्यू वेड (Matthew Wade) 11 साल बाद आईपीएल का हिस्सा बने हैं, ऐसे में अब उनके लिए आईपीएल में वापसी करना काफी मुश्किल रहने वाला है.

2011 IPL के बाद अब मिला मौका

मैथ्यू वेड (Matthew Wade) इस साल मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में करोड़ों के बिके थे. उनको गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 2 करोड़ 40 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. आखिरी बार वेड 2011 में आईपीएल में खेले थे. उसके बाद ये खिलाड़ी एक दशक से ज्यादा समय तक इस लीग का हिस्सा नहीं था. उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप जीत दिलाने में अहम रोल निभाया था. लेकिन आईपीएल 2022 में वे पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं.

Trending news