close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Memes: धवन के शतक में रोड़ा बन कर कोलिन ने आफत ली मोल, रसेल की गेंद गई ब्लैक होल में

कोलकाता-दिल्ली के बीच हुए मैच के बाद फैंस ने कोलिन इंग्राम और आंद्रे रसेल पर भी मजेदार मीम बनाए. 

Memes: धवन के शतक में रोड़ा बन कर कोलिन ने आफत ली मोल, रसेल की गेंद गई ब्लैक होल में
धवन - इनग्राम और रसेल पर फैंस ने बहुत ही मजेदार मीम्स बनाए हैं. (फोटो PTI)

नई दिल्ली: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 26वें मैच में कोलकाता ने जब पहले बल्लेबाजी करते हुए आंद्रे रसेल और शुभमन गिल की शानदार पारियों के दम पर दिल्ली को जब जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य दिया तो कोलकाता के फैंस को यह अंदाजा नहीं था कि उनकी उम्मीदों में शिखर धवन पानी फेर देंगे. धवन ने नाबाद 97 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई लेकिन एक ओवर शेष रहने के बावजूद वे शतक से केवल तीन रन से चूक गए. इस मैच पर फैंस ने कई मजेदार मीम्स बनाए जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. 

कोलिन का छक्का रास नहीं आया धवन के फैंस को
इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा कोलिन इंग्राम के छक्के की रही जो कि फैंस को बिलुकल पसंद नहीं आया क्योंकि उसकी वजह से शिखर धवन शतक से चूक गए. दरअसल जब टीम को जीत के लिए 5 रनों और धवन को शतक के लिए तीन रनों की की जरूरत थी, तब इंग्राम ने छक्का लगाकर दिल्ली को जीत तो दिला दी पर धवन शतक से चूक गए. इस पर फैंस ने धवन और इंग्राम को लेकर कई मजेदार मीम्स बना डाले.

यहां शिखर के फैंस इंग्राम से इतना नाराज थे कि वे इस तरह से इंग्राम का इंतजार करते नजर आए. 

शिखर के शतक न बना पाने का दर्द कुछ यूं बयां हुआ

नाराजगी का यह अंदाज भी फिल्मी नहीं लग रहा है

क्या धवन ने नहीं किया होगा इस तरह से इंतजार

रसेल इस बार भी खूब चमके कोलकाता की पारी में
इस मैच में भी कोलकाता के आंद्र रसेल ने शानदार पारी खेली. उन्होंने केवल 21 गेंदों पर 3 चौके और चार छक्कों की मदद से  45 रनों की शानदार पारी खेली. रसेल 13वें ओवर में नितीश राणा के आउट होने के बाद क्रीज पर आए. उस समय शुभमन गिल हाफ सेंचुरी बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. रसेल ने पिछले मैचों की तरह इस मैच में भी शानदार बल्लेबाजी की जिस पर उनके फैंस ने उनके छक्के मारने के अंदाज पर कई मीम्स बना डाले. 

इससे पिछले मैचों में कोलकाता के लिए केवल रसेल ही बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे थे. इस पर रसेल की कोलकाता टीम में भूमिका को इस तरह से दर्शाया गया. 

 

धवन और पंत ने छीन लिया कोलकाता से मैच
कोलकाता ने इस मैच में दिल्ली को 179 रनों का लक्ष्य दिया. यह लक्ष्य कोलकाता की गेंदबाजी को देखते हुए आसान नहीं लग रहा था, लेकिन आज दिन दिल्ली का तो था ही उसके साथ ही शिखर धवन का भी था. शिखर ने लगातार बढिया शॉट्स खेले और टीम को हमेशा ही मैच में आगे रखा. शुरुआती ओवर में पृथ्वी शॉ और उसके बाद ऋषभ पंत के साथ तो शिखर ने मैच कोलकाता से एक तरह से छीन ही लिया.